1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट को नहीं भेजा गया कारण बताओ नोटिस, सौरभ गांगुली का बयान छू लेगा आपका दिल

विराट को नहीं भेजा गया कारण बताओ नोटिस, सौरभ गांगुली का बयान छू लेगा आपका दिल

दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाने से पहले विराट कोहली के  प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए एक बयान से विवाद खड़ा हो गया था। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मीडिया में जारी उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि विराट कोहली के एक बयान को लेकर गांगुली उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजना चाहते थे। 

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाने से पहले विराट कोहली के  प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए एक बयान से विवाद खड़ा हो गया था। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली(Saurabh Ganguli) ने मीडिया में जारी उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि विराट कोहली के एक बयान को लेकर गांगुली उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजना चाहते थे।

पढ़ें :- ICC T20 World Cup: सुनील गावस्कर बोले, इस तेज गेंदबाज को मिलेगा आस्ट्रेलिया की फ्लाइट में जगह

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने जो कुछ कहा था उस पर काफी विवाद हुआ था क्योंकि कोहली के बयान से गांगुली झूठा साबित हो रहे थे। विराट ने जब टी20 की कप्तानी छोड़ी थी, उसके बाद बोर्ड अध्यक्ष गांगुली ने कहा था कि उन्होंने कोहली (Virat Kohli) से ऐसा करने से मना किया था।

लेकिन, साउथ अफ्रीका दौरे से पहले किए प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Confrence) में कोहली ने गांगुली के इस दावे को गलत साबित कर दिया था। बातचीत में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने साफ कहा, ‘उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था। ये खबर बिल्कुल भी सच नहीं है।

उन्हें लेकर जो खबरें चल रही हैं, वो सच नहीं हैं।’ इससे पहले, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reports) में कहा गया था कि साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले किए प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने कप्तानी को लेकर जो बातें कही थी, उसे लेकर गांगुली उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजना चाहते थे।

पढ़ें :- क्या पूर्व क्रिकेटरों की रिक्वेस्ट को धोनी करेंगे स्वीकार? अगामी टी20 विश्वकप में वापसी की हुई है मांग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...