फिल्म ‘साहो’ के प्रोमोशन के दौरान कुछ इस अंदाज़ में नज़र आएं श्रद्धा और प्रभास

श्रद्धा प्रभास लुक
फिल्म 'साहो' के प्रोमोशन के दौरान कुछ इस अंदाज़ में नज़र आएं श्रद्धा और प्रभास

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल श्रद्धा कपूर और प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ का ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया गया है। जिसे अबतक 1 करोड़ से ज़्यादा बार देखा जा चुका हैं। ट्रेलर देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि साहो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है। ट्रेलर लॉन्च के बाद अब प्रभास और श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए निकल पड़े है।

Shraddha And Prabhas Can Be Seen In This Style During The Promotion Of The Film Saaho :

बता दें की प्रमोशन के लिए टीम पांच शहरों में जाएगी। जिसकी शुरुआत मुंबई से हो चुकी है, उसके बाद टीम हैदराबाद, चेन्नई, कोच्ची और बैंगलोर जाएगी। जैसे ही प्रभास और श्रद्धा कपूर फिल्म के प्रमोशन के लिए निकले, दोनों का लुक काफी शानदार लग रहा था।

ट्रेलर के लॉंचिंग के मौके पर श्रद्धा ने क्रीम कलर का गाउन पहना हुआ है। जिसमें वो बिलकुल एक परी की तरह की तरह खूबसूरत लग रहीं हैं। वहीं, प्रभास ग्रे पैंट्स, ब्लैक शॉर्ट कुर्ते और ब्लेजर में दिखे। इसके साथ उन्होंने स्नीकर्स पहने हुए थे। इस लुक को पूरा करने के लिए प्रभास ने लाइट ग्रे कलर के शेड्स भी लगाए हैं। इस लुक में प्रभास कूल प्रभास का कूल डूड अवतार देखते बन रहा है।

इसके अलावा मुंबई में फिल्म की प्रोमोटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर इस वाइट बॉडीकॉन ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं वहीं, प्रभास कैजुअल लुक में दिखाई दे रहें हैं। प्रभास ने ग्रे कुर्ता और ब्लैक पैन्ट्स पहन रखा है।

ट्रेलर की लॉंचिंग के दौरान श्रद्धा कपूर ने एक्टर प्रभास के साथ काम करने को लेकर कहा “वो बहुत ही स्वीट और नाइस इंसान है, दिल के बहुत अच्छे हैं, वो मेरा और मेरी टीम का बहुत ध्यान रखते थे, सेट पर ऐसा लगता था जैसे हम घर पर ही है।”

श्रद्धा कपूर ने आगे कहा, “ऐसा ही हमारे प्रोड्यूसर के साथ भी है, वो मुझे हमेशा ऐसा महसूस करवाते थे कि मैं यूवी फैमिली का हिस्सा हूं।” श्रद्धा कपूर ने कहा कि “जब तक मैं हैदराबाद में थी मुझे ऐसा फील होता था कि मैं घर पर हूं।”

बता दें कि फिल्म की शूटिंग काफी खूबसूरत लोकेशन पर हुई है। फिल्म में दिखाए गए स्टंट आपको चौंका कर रख देंगे। इतना ही नहीं फिल्म का बजट 250 से 300 करोड़ के आसपास बताया गया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘साहो’ के मेकर्स ने अबु धाबी के एक्शन सीक्वेंस पर लगभग 90 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। फिल्म ‘साहो’ 30 अगस्त को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी।”

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल श्रद्धा कपूर और प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'साहो' का ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया गया है। जिसे अबतक 1 करोड़ से ज़्यादा बार देखा जा चुका हैं। ट्रेलर देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि साहो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है। ट्रेलर लॉन्च के बाद अब प्रभास और श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए निकल पड़े है। बता दें की प्रमोशन के लिए टीम पांच शहरों में जाएगी। जिसकी शुरुआत मुंबई से हो चुकी है, उसके बाद टीम हैदराबाद, चेन्नई, कोच्ची और बैंगलोर जाएगी। जैसे ही प्रभास और श्रद्धा कपूर फिल्म के प्रमोशन के लिए निकले, दोनों का लुक काफी शानदार लग रहा था। ट्रेलर के लॉंचिंग के मौके पर श्रद्धा ने क्रीम कलर का गाउन पहना हुआ है। जिसमें वो बिलकुल एक परी की तरह की तरह खूबसूरत लग रहीं हैं। वहीं, प्रभास ग्रे पैंट्स, ब्लैक शॉर्ट कुर्ते और ब्लेजर में दिखे। इसके साथ उन्होंने स्नीकर्स पहने हुए थे। इस लुक को पूरा करने के लिए प्रभास ने लाइट ग्रे कलर के शेड्स भी लगाए हैं। इस लुक में प्रभास कूल प्रभास का कूल डूड अवतार देखते बन रहा है। https://www.instagram.com/p/B0--gfKn_Lw/ इसके अलावा मुंबई में फिल्म की प्रोमोटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर इस वाइट बॉडीकॉन ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं वहीं, प्रभास कैजुअल लुक में दिखाई दे रहें हैं। प्रभास ने ग्रे कुर्ता और ब्लैक पैन्ट्स पहन रखा है। https://www.instagram.com/p/B0_k-tVHv1e/ ट्रेलर की लॉंचिंग के दौरान श्रद्धा कपूर ने एक्टर प्रभास के साथ काम करने को लेकर कहा "वो बहुत ही स्वीट और नाइस इंसान है, दिल के बहुत अच्छे हैं, वो मेरा और मेरी टीम का बहुत ध्यान रखते थे, सेट पर ऐसा लगता था जैसे हम घर पर ही है।" https://www.instagram.com/p/By73TUGFWAf/ श्रद्धा कपूर ने आगे कहा, "ऐसा ही हमारे प्रोड्यूसर के साथ भी है, वो मुझे हमेशा ऐसा महसूस करवाते थे कि मैं यूवी फैमिली का हिस्सा हूं।" श्रद्धा कपूर ने कहा कि "जब तक मैं हैदराबाद में थी मुझे ऐसा फील होता था कि मैं घर पर हूं।" बता दें कि फिल्म की शूटिंग काफी खूबसूरत लोकेशन पर हुई है। फिल्म में दिखाए गए स्टंट आपको चौंका कर रख देंगे। इतना ही नहीं फिल्म का बजट 250 से 300 करोड़ के आसपास बताया गया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म 'साहो' के मेकर्स ने अबु धाबी के एक्शन सीक्वेंस पर लगभग 90 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी।" https://www.instagram.com/p/BzaeCR8HWTx/