श्रद्धा कपूर को घसीटते हुए घर ले गए पिता शक्ति कपूर

मुंबई। इन दिनों अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की नज़दीकियाँ अभिनेता फरहान अख्तर के साथ काफी बढ़ती नजर आ रही हैं यही कारण है कि फरहान अपनी पत्नी और दोनों बच्चों से दूर होते जा रहे हैं। दोनों के तलाक की खबरें भी सामने आ रही हैं। श्रद्धा और फरहान को कई बार एक साथ डिनर करते देखा गया है बीते दिनों श्रद्धा-फरहान के अफ़ेयर की खबरें आना बंद हो गयी थी लेकिन अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।




खबर है कि श्रद्धा कपूर अपने पिता शक्ति कपूर का घर छोड़ कर फरहान अख्तर के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने के लिए उनके घर आ गयी। इस बात की जानकारी जब शक्ति कपूर को हुई तो उन्होने पहले श्रद्धा को मना किया और समझाया लेकिन श्रद्धा नहीं मानी और फरहान के साथ रहने लगी। शक्ति कपूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी(श्रद्धा की मौसी) के साथ फरहान अख्तर के घर गए और डोर बेल बजाया जब श्रद्धा ने दरवाजा खोला तो अपने पिता को वहाँ देखकर वो चौक गयी। श्रद्धा अपने पिता की लाल आंखो को देखकर डर गयी।




शक्ति कपूर ने श्रद्धा से कहा कि वो अपना लिव-इन रेलशन खत्म करके उनके साथ अपने घर चलें लेकिन श्रद्धा इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं थी। गुस्साये पिता शक्ति कपूर फिर श्रद्धा को बलपूर्वक अपने घर ले गए।