श्रद्धा कपूर का यह रूप देख आप हो जायेंगे हैरान

मुंबई। अक्सर आपने अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को पर्दे पर रोमांस या नटखट हरकते करते हुये देखा है। लेकिन हाल ही में उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म ‘हसीना पार्कर’ का ट्रेलर शेयर किया है जिसमे वो एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। बल्कि उनके इस नये लुक को देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे। खास बात तो ये है कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की एक्टिंग के साथ-साथ उनके डायलॉग्स भी पर्दे पर शोर मचा देंगे।

दरअसल, दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘हसीना पार्कर’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा कि मैं फिल्म के ट्रेलर को पोस्ट करते हुए बहुत उत्साहित और साथ ही नर्वस भी हूं। इस फिल्म में श्रद्धा को एक अलग अंदाज़ में देखने को मिलेगा। जैसा की उन्होने अभी तक की फिल्मों में रोमांटिक किरदार निभाया है लेकिन यह पहली फिल्म होगी जिसमे वो निगेटिव रोल करते हुये नज़र आयेंगी। इस फिल्म में श्रद्धा चार बच्चों की मां का रोल निभा रही हैं।

इस फिल्म का निर्देशन अपूर्वा लखिया कर रहे हैं। वहीं नाहिद खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में सिद्धांत दाउद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे और श्रद्धा उनकी बहन हसीना पार्कर की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी।

गौरतलब है कि ‘हसीना पार्कर’ की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। खबरों की मानें तो हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी। इंडियन फिल्म इंस्टड्री ​में ऐसा पहली बार हो रहा है जब रियल लाइफ बहन भाई पर्दे पर भी बहन भाई के रोल में दिखेंगे।