श्रद्धा की खूबसूरती और आवाज के दीवाने हैं अंकित

Shraddha Kapoor Rock On 2 Can Take Up Professional Singing Says Composer Ankit Tiwari

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर गायक अंकित तिवारी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की खूबसूरती और आवाज के दीवाने हैं। कानपुर में एक प्रोग्राम के प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कहा कि श्रद्धा ट्रेंड सिंगर हैं, इसलिए वह गाती हैं वो जब भी गाती हैं तब बड़ी बारीकी से और बड़ी ख़ूबसूरती से गाती है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वह पेशेवर गायिका के तौर पर एक्टिंग के अलावा अपना नया फ़िल्मी करियर बना सकती हैं।



‘गलियां’ और ‘बेजुबां फिर से’ जैसे गीतों के लिए सराही जा चुकीं श्रद्धा को ‘रॉक ऑन 2’ के सीक्वल ‘रॉक ऑन’ में गाने का मौका मिला। ‘रॉक ऑन 2’ के तीन गीत ‘तेरे मेरे दिल’, ‘रॉक ऑन रिविजीट’ और ‘उड़जा रे’ श्रद्धा ने गाए हैं।

श्रद्धा इन दिनों अपनी इस फिल्म में प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसके लिए संगीत कार्यक्रमों में प्रस्तुति भी दे रही हैं। फिल्म में उनके अलावा फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, प्राची देसाई, पूरब कोहली और शशांक अरोड़ा जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

आस्था सिंह की रिपोर्ट

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर गायक अंकित तिवारी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की खूबसूरती और आवाज के दीवाने हैं। कानपुर में एक प्रोग्राम के प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कहा कि श्रद्धा ट्रेंड सिंगर हैं, इसलिए वह गाती हैं वो जब भी गाती हैं तब बड़ी बारीकी से और बड़ी ख़ूबसूरती से गाती है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वह पेशेवर गायिका के तौर पर एक्टिंग के अलावा अपना नया फ़िल्मी करियर बना सकती हैं। 'गलियां' और 'बेजुबां फिर से' जैसे…