1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. श्रद्धा कपूर ने ट्वीट कर किया खुलासा, बनने वाली हैं इच्छाधारी नागिन

श्रद्धा कपूर ने ट्वीट कर किया खुलासा, बनने वाली हैं इच्छाधारी नागिन

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। दरअसल, एक मिली जानकारी के मुताबिक अब श्रद्धा नागिन बनने वाली हैं। श्रद्धा बॉलीवुड हीरोइन रीना रॉय, रेखा, श्रीदेवी और मनीषा कोइराला की लिस्ट में शामिल होने जा रही है।

पढ़ें :- ओ तेरी !! Kamaal R Khan ने फिर किया बड़ा काण्ड, कहा- अब नहीं करूंगा फिल्मों का रिव्यू

इन सभी को आप सभी ने सिल्वरस्क्रीन पर इच्छाधारी नागिनों के किरदार में देखा होगा। वहीं अब इस लिस्ट में शामिल होने जा रहीं हैं श्रद्धा कपूर। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म का टाइटल ‘नागिन’ होने वाला है और यह तीन फिल्मों की सीरीज होगी।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस सीरीज को विशाल फुरिया डायरेक्टर करेंगे और निखिल द्विवेदी इसके प्रोड्यूसर हैं। हाल ही में इस पर खुद श्रद्धा कपूर ने एक ट्वीट किया है।

श्रद्धा कपूर ने किया ट्वीट 

उन्होंने अपने नए ट्वीट में लिखा है, ‘स्क्रीन पर नागिन का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मैं श्रीदेवी मैम की ‘नागिन’ और ‘निगाहें’ की बहुत बड़ी फैन रही हूं और इसी को देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी जिसकी जड़ें भारतीय लोककथाओं से जुड़ी हों।’

वैसे यह काफी समय बाद होने जा रहा है कि बड़े परदे पर एक बार फिर से इच्छाधारी नागिन का जादू लौटने वाला है। आप जानते ही होंगे हर बार इच्छाधारी नागिन का कॉन्सेप्ट बॉलीवुड और टेलीविजन पर सुपरहिट रहा है। ऐसे में श्रद्धा कपूर को नागिन के किरदार में देखना बड़ा ही दिलचस्प हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...