श्रद्धा की वजह से फरहान अख्‍तर और आदित्य रॉय कपूर में हुई जमकर झड़प

Shraddha Ki Vajah Se Farhan Akhtar And Aditya Roy Kapoor Mein Hui Jhadap

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर की नज़दीकियों की खबरें अक्सर आती रहती हैं हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते की कोई पुष्टि नहीं की है। अभी आदित्य रॉय कपूर और फरहान अख्तर में हुई बहस को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी की श्रद्धा से नज़दीकियों को फरहम अख्तर बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। आदित्य का श्रद्धा के करीब आना महंगा पड़ता नजर आया।




अभी हाल ही में खबरे आयीं कि किसी पार्टी में फरहान और आदित्य एक दूसरे से भिड़ गए। जी हां हाल में हुई भट्ट फैमिली की पार्टी में आदित्य और फरहान में एक साथ पहुंचे और दोनों में कुछ बहस हो गयी। फरहान आदित्य से काफी नाराज नगर आए और जब श्रद्धा को इस बात का पता चला तो वो उन दोनों के झगड़े को सुलझाने के लिए वहां पहुंच गयी। पार्टी के बाद श्रद्धा फरहान को समझाने के लिए उनके घर भी पहुंच गयी।




जैसा कि फिल्म ‘आशिक़ी-2’ के बाद से श्रद्धा और आदित्य के डेट करने की खूब खबरें आ रही थीं। कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी। कुछ समय बाद श्रद्धा का नाम फरहान अख्तर से जोड़ा जाने लगा था और यही नहीं फरहान के 16 साल की शादी टूटने के पीछे भी श्रद्धा को ही इसका जिम्मेदार बताया जा रहा है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर की नज़दीकियों की खबरें अक्सर आती रहती हैं हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते की कोई पुष्टि नहीं की है। अभी आदित्य रॉय कपूर और फरहान अख्तर में हुई बहस को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी की श्रद्धा से नज़दीकियों को फरहम अख्तर बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। आदित्य का श्रद्धा के करीब आना महंगा पड़ता नजर आया। अभी हाल ही में खबरे आयीं कि…