1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha Murder Case : श्रद्धा के कातिल आफताब का कबूलनामा- Yes I killed her, महरौली के जंगलों में लेकर पहुंची दिल्ली पुलिस

Shraddha Murder Case : श्रद्धा के कातिल आफताब का कबूलनामा- Yes I killed her, महरौली के जंगलों में लेकर पहुंची दिल्ली पुलिस

Shraddha Murder Case : श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha murder case) की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मंगलवार को सबूतों की तलाश में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) को महरौली के जंगलों में लेकर पहुंची है। बता दें कि उसने कथित तौर पर श्रद्धा के शरीर के अंगों को यहीं पर ठिकाने लगाया था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Shraddha Murder Case : श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha murder case) की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मंगलवार को सबूतों की तलाश में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) को महरौली के जंगलों में लेकर पहुंची है। बता दें कि उसने कथित तौर पर श्रद्धा के शरीर के अंगों को यहीं पर ठिकाने लगाया था। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, सिर्फ अंग्रेज़ी में बात कर रहा आफताब ‘Yes i killed her’ कहकर श्रद्धा के कत्ल का इकरार कर रहा है। मगर अब तक की पूछताछ और जांच में एक बेहद चौंकाने वाल खुलासा हुआ है।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

राजधानी दिल्ली में महरौली एक दिल दहलाने वाली घटना में एक युवक ने शादी के लिए दबाव बनाने पर अपनी लिव-इन पार्टनर (Live-in Partner) की गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसके 35 टुकड़े कर दिए थे और शव ठिकाने लगाने के लिए एक-एक कर उन्हें आसपास के इलाकों में फेंकता रहा। दिल्ली पुलिस (Delhi Police)  ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव के टुकड़े तलाश रही है।

दिल्ली पुलिस (Delhi Police)  के सूत्रों ने बताया कि बरामद किए गए अंगों के लगभग 10 नमूने फॉरेंसिक विशेषज्ञों (Forensic Experts) द्वारा उठाए गए और पुष्टि करने के लिए लैब में भेजे जा रहे हैं कि क्या वे सभी मानव अवशेष हैं। उन्हें उसके पिता के डीएनए सैंपल (DNA sample) से मिलान के लिए भेजा जाएगा। अन्य हिस्सों की तलाश जारी है।

कॉमन फ्रेंड को भी पूछताछ के लिए बुलाया

दिल्ली पुलिस (Delhi Police)  सूत्रों ने बताया कि आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla)और श्रद्धा वाकर के एक कॉमन फ्रेंड को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। यह वही दोस्त है जिसने श्रद्धा के पिता को उसकी बातचीत के बारे में सूचित किया था। पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा के शरीर के अंगों को काटने के लिए सिर्फ एक हथियार का इस्तेमाल किया गया था। आफताब ने शरीर के अंगों को काटने के लिए मिनी आरी का इस्तेमाल किया था। मिनी आरी अभी तक बरामद नहीं हुई है।

पढ़ें :- Lucknow Alaya Apartment News: रेस्क्यू के दौरान अलाया अपार्टमेंट के मलबे से एक और महिला का शव मिला

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कहा कि आफताब (Aftab) ने श्रद्धा का फोन फेंक दिया था, उसकी लास्ट लोकेशन का पता लगाया जा रहा है ताकि उसे फिर से ढूंढा जा सके। पुलिस उसके शरीर को टुकड़े-टुकड़े करने के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार की तलाश कर रही है। उसने जून तक श्रद्धा के जिंदा होने का आभास कराने के लिए उसके इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल किया था।

आफताब के लिए मौत की सजा की मांग

श्रद्धा के पिता विकास वाकर ने बताया कि हम आफताब (Aftab)  के लिए मौत की सजा की मांग करते हैं। मुझे भरोसा है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है। श्रद्धा अपने चाचा के करीब थी, मुझसे ज्यादा बात नहीं करती थीं। मैं कभी भी आफताब के संपर्क में नहीं था। मैंने वसई में पहली शिकायत दर्ज कराई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...