1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Shraddha Murder Case: एक दिसंबर को होगा आफताब का नार्को टेस्ट, कोर्ट से मिली इजाजत

Shraddha Murder Case: एक दिसंबर को होगा आफताब का नार्को टेस्ट, कोर्ट से मिली इजाजत

श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस को हर दिन नए सबूत मिल रहे हैं। अब कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को आफताब का नार्को टेस्ट कराने की इजाजत दे दी है। एक दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा। ऐसे में अब पुलिस को कई अहम और सुराग हाथ लग सकते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस को हर दिन नए सबूत मिल रहे हैं। अब कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को आफताब का नार्को टेस्ट कराने की इजाजत दे दी है। एक दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा। ऐसे में अब पुलिस को कई अहम और सुराग हाथ लग सकते हैं। दरअसल, पुलिस आफताब को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए सबूत जुटा रही है। इसी क्रम में अब आफताब का नार्को टेस्ट होगा।

पढ़ें :- Delhi BJP Protest: दिल्ली भाजपा ने किया AAP कार्यालय के बाहर जोरदार प्रदर्शन, CM केजरीवाल मांगा इस्तीफा

आफताब पर हुआ था हमला
बता दें कि, श्रद्धा के कातिल आफताब पर सोमवार को कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमला करने वाले तलावार लेकर आए थे। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों आरोपी निगम गुर्जर और कुलदीप यादव को रात में ही कोर्ट में पेश किया। उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए रोहिणी कोर्ट में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के यहां पेश किया गया। उसके बाद उन्हें रात को ही तिहाड़ जेल भेज दिया गया। वहीं, इस हमले के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...