1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha Murder Case: श्रद्धा के कातिल पर तलवार से हमले की कोशिश, पुलिस की वैन में बैठा था आफताब

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के कातिल पर तलवार से हमले की कोशिश, पुलिस की वैन में बैठा था आफताब

द्धा मर्डर केस के हत्यारोपी आफताब पर हमले की कोशिश की गई है। हमलावार के हाथों में तलवार थी। घटना के समय आफताब पुलिस की वैन में बैठा था। ये घटना उस दौरान हुई जब पुलिस आफताब को लेकर एफएसएल कार्यालय के बाहर वैन से जा रही थी। तभी 4-5 लोगों ने गाड़ी पर हमला कर दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के हत्यारोपी आफताब पर हमले की कोशिश की गई है। हमलावार के हाथों में तलवार थी। घटना के समय आफताब पुलिस की वैन में बैठा था। ये घटना उस दौरान हुई जब पुलिस आफताब को लेकर एफएसएल कार्यालय के बाहर वैन से जा रही थी। तभी 4-5 लोगों ने गाड़ी पर हमला कर दिया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो हमलावारों ने कहा कि अगर कोई ऐसा करता है तो हम उसे बख्शेंगे नहीं। बताते चलें कि श्रद्धा वॉल्कर के मर्डर का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) लाया गया था। वहां से बाहर निकलते समय कुछ लोगों ने हमले की कोशिश की।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

लोगों में है बढ़ रहा आक्रोश
बता दें कि, श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को लेकर लोगों के अंदर गुस्सा बढ़ता जा रहा है। इसी को लेकर हत्यारोपी पर हमले की कोशिश की गई। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

70 टुकड़े करने की थी योजना
पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए युवक ने कहा कि आफताब ने हमारी बहन बेटी के 35 टुकड़े किए थे। हम उसके 70 टुकड़े करेंगे।

 

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...