1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha Murder Case: हत्यारोपी आफताब से पूछताछ में मिल रहे अहम सबूत, पुलिस ने किया हत्या का सीन रीक्रिएट

Shraddha Murder Case: हत्यारोपी आफताब से पूछताछ में मिल रहे अहम सबूत, पुलिस ने किया हत्या का सीन रीक्रिएट

श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस के हाथ हर दिन नए सुराग मिल रहे हैं। इस बीच दिल्ली पुलिस रविवार को आफताब के घर पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि सबूत जुटाने के लिए पुलिस आफताब के घर की तलाशी ले रही है। छतरपुर स्थित आफताब के घर बाहर गली में दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवान खड़े देखे गए। वहीं, पुलिस ने यहां हत्या के सीन को रीक्रिएट किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस के हाथ हर दिन नए सुराग मिल रहे हैं। इस बीच दिल्ली पुलिस रविवार को आफताब के घर पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि सबूत जुटाने के लिए पुलिस आफताब के घर की तलाशी ले रही है। छतरपुर स्थित आफताब के घर बाहर गली में दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवान खड़े देखे गए। वहीं, पुलिस ने यहां हत्या के सीन को रीक्रिएट किया।

पढ़ें :- Meghalaya BJP Candidates List: BJP ने 60 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान, देखिए लिस्ट

शनिवार को ही पुलिस ने आफताब के घर पहुंचकर फॉरेंसिक जांच के लिए उसके और श्रद्धा के कपड़े लिए थे। हत्याकांड में कोई सबूत छूट न जाए इसको लेकर लगातार महरौली के जंगलों की तलाशी की जा रही है। रविवार को भी दक्षिण जिले के 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को फिर तलाशी अभियान में लगाया गया है। सुबह 6:00 बजे से तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

आफताब के फ्लैट से मिला लोहे का हथियार
श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस को हत्यारोपी आफताब के छतरपुर पहाड़ी स्थित फ्लैट से लोहे का भारी हथियार मिला था। इस बात की पड़ताल की जा रही है कि ऐसा तो नहीं है कि आरोपी ने इस हथियार को वारदात में इस्तेमाल किया हो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...