1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha Murder Case: आफताब की पुलिस कस्टडी पांच दिन बढ़ी, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई सुनवाई

Shraddha Murder Case: आफताब की पुलिस कस्टडी पांच दिन बढ़ी, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई सुनवाई

श्रद्धा मर्डर केस की जांच करी पुलिस को हर दिन नए सबूत मिल रहे हैं। पूछताछ में आरोपी आफताब कई अहम राज उगल रहा है। इस बीच साकेट कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मामले की सुनवाई हुई। कोर्ट ने हत्यारोपी आफताब अमीन पूनावाला को पांच दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड सौंप दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस की जांच करी पुलिस को हर दिन नए सबूत मिल रहे हैं। पूछताछ में आरोपी आफताब कई अहम राज उगल रहा है। इस बीच साकेट कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मामले की सुनवाई हुई। कोर्ट ने हत्यारोपी आफताब अमीन पूनावाला को पांच दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड सौंप दी है।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

आफताब के नार्को टेस्ट की दिल्ली पुलिस की एप्लीकेशन पर भी सुनवाई हुई है। केस की सुनवाई से पहले कोर्ट के कोर्टरूम के बाहर नारेबाजी शुरू हो गई थी। वकीलों ने आफताब को फांसी की सजा की मांग की। कोर्ट में वकीलों ने ‘श्रद्धा के हत्यारे को फांसी दो, फांसी दो..’ के नारे लगाए।

हत्यारोपी लगतार बदल रहा अपना बयान
बताया जा रहा है कि हत्यारेापी पुलिस के सामने लगातार अपना बयान बदल रहा है। वो पुलिस की पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। वहीं, पुलिस इस हत्याकांड की कड़ी से कड़ी जोड़कर जांच कर रही है। ऐसे में कातिल लगातार पुलिस को अपने बयानों में उलझा रहा है।

मई में दिया था वारदात को अंजाम
आफताब ने श्रद्धा वाकर की बीते मई की महीने में हत्या कर दी थी। इस मामले का खुलासा अब हुआ है। आफताब ने श्रद्धा वाकर के शव के 35 टुकड़े करके घर में फ्रिज के अंदर रखे थे और हर रात उन्हें फेंकने के लिए महरौली के जंगल में जाता था।

पढ़ें :- जीभ और सिर काटने वाले बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा-अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...