1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha Murder Case : श्रद्धा हत्याकांड पर आगबबूला संजय राउत, बोले- ऐसे लोगों को दी जाए खुलेआम फांसी

Shraddha Murder Case : श्रद्धा हत्याकांड पर आगबबूला संजय राउत, बोले- ऐसे लोगों को दी जाए खुलेआम फांसी

दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) से पूरे देश में सनसनी फैल गई है। अब इस मामले में राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। विपक्ष और सत्ता पक्ष के कई नेता कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) से पूरे देश में सनसनी फैल गई है। अब इस मामले में राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। विपक्ष और सत्ता पक्ष के कई नेता कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

पढ़ें :- ADR Report: जीत की हैट्रिक लगाने वाले सांसदों की संपत्ति में खूब हुआ इजाफा, वरुण गांधी की दौलत भी बढ़ी

इसी क्रम में बुधवार को उद्धव ठाकरे गुट (Uddhav Thackeray faction) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने भी इस मामले पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इसे लव-जिहाद कहें या कुछ और कहें, लेकिन लड़कियां तो हमारी मर रही हैं। कानून कुछ नहीं करेगा, समाज को ही उतरना पड़ेगा।

बता दें कि संजय राउत (Sanjay Raut) हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर निकले हैं। बता दें कि दक्षिण दिल्ली के महरौली में आफताब अमीन पूनावाला (28) ने आज से पांच महीने पहले अपनी महिला मित्र श्रद्धा वाकर (Shraddha Walker) की हत्या कर उसके शव के करीब 35 टुकड़े कर दिए थे। लड़की के पिता की शिकायत के बाद मामला का पता चला।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...