1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha Murder Case: श्रद्धा ने पहले ही जताई थी हत्या की आशंका, कहा था-वह मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा

Shraddha Murder Case: श्रद्धा ने पहले ही जताई थी हत्या की आशंका, कहा था-वह मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा

श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस हर दिन नए खुलासे कर रही है। अब एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ दो साल पहले मुंबई पुलिस से शिकायत की थी। इसमें उसने आरोप लगाया था कि उसके साथ आफताब मारपीट करता है। अगर पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की तो उसकी हत्या भी कर सकता है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस हर दिन नए खुलासे कर रही है। अब एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ दो साल पहले मुंबई पुलिस से शिकायत की थी। इसमें उसने आरोप लगाया था कि उसके साथ आफताब मारपीट करता है। अगर पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की तो उसकी हत्या भी कर सकता है।

पढ़ें :- श्रद्धा हत्याकांड के खिलाफ आयोजित हिंदू एकता मंच के कार्यक्रम में हंगामा, महिला ने शख्स को चप्पल से पीटा

यही नहीं श्रद्धा ने आफताब के हिंसक बर्ताव के बारे में उसके परिजनों को भी बताया था लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा ने मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिखी थी। इसमें उसने बताया था कि आफताब उसके साथ मारपीट की है। यही नहीं उसका गला दबाकर मारने की भी कोशिश की। इतना ही नहीं आफताब ने धमकाया और ब्लैकमेल किया वह उसे जान से मारकर टुकड़े-टुकड़े कर फेंक देगा।

योजनाबद्ध तरीके से की हत्या
श्रद्धा मर्डर केस की जांच में सामने आया है कि आरोपी ने सोची—समझी साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया है। इसके साथ ही उसने सबू​त को भी मिटाया है। बताया जा रहा है कि हत्या में प्रयुक्त आरी व ब्लेड को गुरुग्राम में डीएलएफ के पास जंगल में फेंका था। इसके अलावा चापड़ को उसने छत्तरपुर में 100 फुटा रोड पर कूड़े में फेंका था। दूसरी तरफ आफताब गुरुग्राम स्थित जिस कॉल सेंटर में नौकरी करता था, वहां अब वर्क फ्रॉम होम कर दिया गया है।

हत्यारोपी आफताब को नहीं हो रहा पछतावा
श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को अपने किए पर अभी भी जरा भी पछतावा नहीं है। वह जांच और पूछताछ के समय भी अपने द्वारा किए गए अपराध पर पछतावा जाहिर करने के बजाय मुस्कुराता है।

 

पढ़ें :- Shraddha Murder Case: एक दिसंबर को होगा आफताब का नार्को टेस्ट, कोर्ट से मिली इजाजत

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...