1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब ने वापस ली जमानत याचिका

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब ने वापस ली जमानत याचिका

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी जमानत याचिका को वापस ले लिया लिया है। आफताब की जामनत याचिका उनके वकील की तरफ से कोर्ट में दायर की गई थी। जिसके बाद कोर्ट ने कहा था कि इसके लिए पहले आफताब की सहमति जरूरी होगी। अब आफताब ने वकील से बात करने के बाद अपनी जमानत याचिका को वापस ले लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी जमानत याचिका को वापस ले लिया लिया है। आफताब की जामनत याचिका उनके वकील की तरफ से कोर्ट में दायर की गई थी। जिसके बाद कोर्ट ने कहा था कि इसके लिए पहले आफताब की सहमति जरूरी होगी। अब आफताब ने वकील से बात करने के बाद अपनी जमानत याचिका को वापस ले लिया है।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

इसके बाद कोर्ट ने याचिका वापस लेने की इजाजत दे दी और मामले की सुनवाई को खारीज कर दिया। वहीं, दिल्ली पुलिस ने साकेर्ट कोर्ट के समक्ष एक अर्जी दाखिल कर आफताब की आवाज का नमूना लने की अनुमति मांगी है।

कोर्ट दिल्ली पुलिस की अर्जी पर कल सुनवाई कर सकता है। गौरतलब है कि, आफताब ने श्रद्धा वाकर की बेरहमी से हत्या कर दी थी। हत्यारे ने उसके 35 ​टुकड़े कर शव को जंगलों में फेंक दिया था। वारदात का खुलासा होने के बाद पूछताछ में आफताब ने ये बात कबूल की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...