1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha Murder Case: श्रद्धा के कातिल आफताब का होगा नार्को टेस्ट, दिल्ली की साकेत कोर्ट ने दी इजाजत

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के कातिल आफताब का होगा नार्को टेस्ट, दिल्ली की साकेत कोर्ट ने दी इजाजत

श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस टीम हर दिन नए खुलासे कर रही है। हत्यारे ने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर जंगलों में फेंक दिया था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर शव के टुकड़े को बरामद करने की कोशिश में जुटी है। इसके साथ ही उससे पूछताछ कर ही है। इस बीच पुलिस ने कोर्ट में जानकारी दी है कि आफताब जांच में सहयोग नहीं कर रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस टीम हर दिन नए खुलासे कर रही है। हत्यारे ने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर जंगलों में फेंक दिया था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर शव के टुकड़े को बरामद करने की कोशिश में जुटी है। इसके साथ ही उससे पूछताछ कर ही है। इस बीच पुलिस ने कोर्ट में जानकारी दी है कि आफताब जांच में सहयोग नहीं कर रहा है।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

पुलिस का कहना है कि आरोपी श्रद्धा के मोबाइल की जानकारी नहीं दे रहा है। साथ ही जिस हथियार से उसने शरीर के टुकड़े किए उसकी भी जानकारी नहीं दी है। इन सबके बीच दिल्ली की साकेत कोर्ट ने श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति दे दी है। पुलिस ने कोर्ट से आरोपी के नार्कों टेस्ट के लिए अनुमति मांगी थी।

श्रद्धा का इंस्टाग्राम चलाता रहा आफताब
जांच में खुलसा हुआ है कि हत्यारा आफताब वारदात के बाद भी श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट को चलाता रहा। पुलिस पूछताछ में इसका खुलासा हुआ है। दरअसल, आरोपी इसलिए श्रद्धा का अकाउंट चलाता था कि किसी को शक न हो।

दिल्ली पुलिस ने रिक्रिएट किया क्राइम सीन
दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड की परतों को खोलने के लिए बुधवार को क्राइम सीन को रिक्रिएट किया। इस दौरान आफताब से पूरी घटना की जानकारी ली गई। वहीं दूसरी ओर पुलिस को अभी तक आफताब के परिवार के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

 

पढ़ें :- Lucknow Alaya Apartment News: रेस्क्यू के दौरान अलाया अपार्टमेंट के मलबे से एक और महिला का शव मिला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...