1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्याकर शव के पास बैठकर हत्यारोपी आफताब ने खाया था खाना!

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्याकर शव के पास बैठकर हत्यारोपी आफताब ने खाया था खाना!

श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस को हर दिन नए सबूत मिल रहे हैं। हत्यारोपी आफताब अमीन पूनावाला से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। आरोपी को लेकर पुलिस जंगल पहुंची थी, जहां आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े ​फेंके हैं। पुलिस ने जांच में शव के कुछ टुकड़ों को बरामद किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस को हर दिन नए सबूत मिल रहे हैं। हत्यारोपी आफताब अमीन पूनावाला से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। आरोपी को लेकर पुलिस जंगल पहुंची थी, जहां आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े ​फेंके हैं। पुलिस ने जांच में शव के कुछ टुकड़ों को बरामद किया है। इसके साथ ही उससे लगातार पूछताछ हो रही है। जांच में सामने आया कि श्रद्धा और आफताब के बीच वारदात से पहले विवाद भी होते थे।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वह हर रोज के झगड़े से परेशान हो गया था। इसी वजह से वह श्रद्धा से पीछा छुड़ाना चाहता था। हत्यारोपी ने खुलासा किया है कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव को बाथरूम में रखा था। इसके बाद आरी लेकर आया। यही नहीं वो श्रद्धा के शव के पास बैठक खाना भी खाया था।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो उसने खुलासा किया है कि उसने श्रद्धा के सिर को फ्रिज के फ्रीजर में रखा था। फ्रीजर में ठंडक की वजह से सिर बर्फ के गोले के रूप में तब्दील में बदल गया था।

शव के टुकड़े तलाश रही पुलिस
दक्षिण जिला पुलिस के लिए श्रद्धा के शव के टुकड़े बरामद न होना परेशानी का सबब बनता जा रहा है। ऐसे में महरौली पुलिस के साथ-साथ पूरे दक्षिण जिले की पुलिस को तलाशी अभियान में लगा दिया गया है। पूरे दक्षिण जिले की थाना पुलिस ने बुधवार सुबह ही अभियान शुरू कर दिया था और देर रात तक तलाशी अभियान चल रहा था।

 

पढ़ें :- जिस देश के युवा उत्साह और जोश से भरे हुए हों, उस देश की प्राथमिकता सदैव युवा ही होंगे: पीएम मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...