1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Shraddha murder case: श्रद्धा के शव किए टुकड़े-टुकड़े करने वाला हथियार बरामद, अंगूठी भी दूसरी लड़की को दी

Shraddha murder case: श्रद्धा के शव किए टुकड़े-टुकड़े करने वाला हथियार बरामद, अंगूठी भी दूसरी लड़की को दी

श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस को हर दिन नए सबूत मिल रहे हैं। हत्यारोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस लगातार सबूत ​जुटा रही है। अब दिल्ली पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्याकांड में आफताब द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha murder case: श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस को हर दिन नए सबूत मिल रहे हैं। हत्यारोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस लगातार सबूत ​जुटा रही है। अब दिल्ली पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्याकांड में आफताब द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया है।

पढ़ें :- कार्यालय छोड़ फील्ड पर उतरें अधिकारी, वरना निलम्बन को रहें तैयार : मण्डलायुक्त डाॅ. रोशन जैकब

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट चल रहा है। सबकुछ ठीक रहा तो पुलिस जल्द ही नार्को टेस्ट भी करेगी और आफताब के खिलाफ अपने केस को मजबूत करेगी।

श्रद्धा की अंगूठी को महिला मित्र को दिया
मीडिया रिपोर्ट की माने तो पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। कहा जा रहा है कि श्रद्धा की अंगूठी आफताब ने किसी और को दे दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस के लिए यह भी एक अहम सुराग होगा। माना जा रहा है कि आफताब ने श्रद्धा के हाथ से यह अंगूठी उसकी हत्या कर उसके शव के टुकड़े करने के बाद उतारी और नई गर्लफ्रेंड को तोहफे में दे दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...