1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. श्रावस्ती : दबंगों की दहशत से युवक तालाब में कूदा और डूबने से मौत, जानें क्या था माजरा?

श्रावस्ती : दबंगों की दहशत से युवक तालाब में कूदा और डूबने से मौत, जानें क्या था माजरा?

यूपी (UP)के श्रावस्ती (Shravasti) जिले में गिलौला थाना क्षेत्र के दंदौली गांव में बकाया का पैसा मांगने गए युवक को तीन लोगों ने दौड़ा लिया, जिसके बाद बचने के लिए युवक तालाब में कूद गया। जहां उसकी डूबने से मौत हो गई है।इस घटना की सूचना पाकर पहुंची गिलौला पुलिस (Giloula Police) ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

श्रावस्ती। यूपी (UP) के श्रावस्ती (Shravasti) जिले में गिलौला थाना क्षेत्र के दंदौली गांव में बीते शनिवार को दर्दनाक घटना घटित हुई है। इस गांव में बकाया का पैसा मांगने गए युवक को तीन लोगों ने दौड़ा लिया, जिसके बाद बचने के लिए युवक तालाब में कूद गया। जहां उसकी डूबने से मौत हो गई है।

पढ़ें :- अब अयोध्या में साधु की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने साधु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस घटना की सूचना पाकर पहुंची गिलौला पुलिस (Giloula Police) ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है। थाना क्षेत्र के दंदौली निवासी राम रसीले पुत्र शाहदेव ने अपनी कुछ जमीन गांव के ही बैधू के हाथ बेची थी। जिसका कुछ पैसा बकाया रह गया था। जिसे शानिवार राम रसीले मांगने गया तो बैधू ने अपने दो अन्य साथियों के साथ उसे दौड़ा लिया।

वह जान बचाने के लिए भागा और भागकर गांव के पूरब तरफ स्थित एक तालाब में कूद गया। तालाब गहरा होने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची गिलौला पुलिस (Giloula Police)  ने लाश को तालाब से निकलवा कर पीएम के लिए भेज दिया। इसके बाद मृतक राम रसीले के भाई भीमसेन की तहरीर पर पुलिस ने एससी एसटी एक्ट (SC ST Act) समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...