1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. श्रेया घोषाल और टोनी कक्कड़ के गाना ‘ओ सनम’ ने रिलीज होते ही मचाया तहलका…VIDEO

श्रेया घोषाल और टोनी कक्कड़ के गाना ‘ओ सनम’ ने रिलीज होते ही मचाया तहलका…VIDEO

मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं, दूसरी और टोनी कक्कड़ भी अकसर अपने गानों से धूम मचाते हुए नजर आते हैं। हाल ही में दोनों का एक गाना 'ओ सनम' रिलीज हुआ है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं, दूसरी और टोनी कक्कड़ भी अकसर अपने गानों से धूम मचाते हुए नजर आते हैं। हाल ही में दोनों का एक गाना ‘ओ सनम’ रिलीज हुआ है, जिसने यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है। इस गाने को लेकर लोग श्रेया घोषाल की सराहना तो कर ही रहे हैं, साथ ही टोनी कक्कड़ के तारीफों के पुल बांधते भी नहीं तक रहे।

पढ़ें :- इस दिन लॉन्च होगा फिल्म 'भूल भुलैया 2', गाना 'दे ताली' हुआ रिलीज

गाने में टोनी कक्कड़ मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिबा नवाब के साथ नजर आए, जिनके साथ उनकी केमिस्ट्री भी खूब पसंद की गई ‘ओ सनम’ सॉन्ग को देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही गाने को अभी तक 58 हजार से ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है।

वीडियो में टोनी कक्कड़ और हिबा नवाब की केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। गाने में नजर आ रहा है कि हिबा नवाब और टोनी कक्कड़ एक-दूसरे से प्यार करते हैं। ऐसे में प्यार की खातिर एक्ट्रेस घर से भी भाग जाती हैं। दोनों अपनी जिंदगी साथ गुजार रहे होते हैं कि तभी उन्हें गोली मार दी जाती है। हालांकि, टोनी कक्कड़ की जान तो बच जाती है, लेकिन हिबा नवाब मर जाती हैं।

पढ़ें :- फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' रिलीज होने के पहले कानूनी मामलों में फंसी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...