1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. जिम में डांस-ऑफ करते हुए नजर आए श्रेयस अय्यर और आंद्रे रसेल, देखें मजेदार डांस

जिम में डांस-ऑफ करते हुए नजर आए श्रेयस अय्यर और आंद्रे रसेल, देखें मजेदार डांस

आज आईपीएल के 15वें सत्र में दिल्ली और कोलकत्ता की टीमें एक दूसरे के आमने सामने होंगी। दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस को दो बार की चैंपियन केकेआर ने आईपीएल मेगा नीलामी 2022 में 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा था और उन्हें इंग्लैंड के व्हाइट बॉल कप्तान इयोन मोर्गन की जगह कप्तान बनाया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज आईपीएल के 15वें सत्र में दिल्ली और कोलकत्ता की टीमें एक दूसरे के आमने सामने होंगी। दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस को दो बार की चैंपियन केकेआर ने आईपीएल मेगा नीलामी 2022 में 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा था और उन्हें इंग्लैंड के व्हाइट बॉल कप्तान इयोन मोर्गन की जगह कप्तान बनाया।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

इस मुकाबले से पूर्व नए कप्तान श्रेयस अय्यर और ऑलराउंडर आंद्रे रसेल मस्ती के मूड में दिखाई दिए। श्रेयस अय्यर और रसेल ट्रेनिंग सेशन के दौरान जिम में डांस-ऑफ करते हुए नजर आए। फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों खिलाड़ी ट्रेनिंग सेशन के दौरान जिम में डांस-ऑफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फ्रेंचाइजी ने क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा, ‘एक मिलियन डॉलर का नृत्य देखने के लिए तैयार हैं? कोलकाता के लिए यह सीजन अब तक काफी शानदार रहा है और टीम ने अय्यर की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस जैसी टीमों को मात दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...