1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Shrikant Tyagi Case: सीएम योगी ने तलब की गृह विभाग से रिपोर्ट, पीड़ित महिला को मिली सुरक्षा

Shrikant Tyagi Case: सीएम योगी ने तलब की गृह विभाग से रिपोर्ट, पीड़ित महिला को मिली सुरक्षा

नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी पर शिकंजा कसता जा रहा है। उसके अवैध निर्माण पर आज बुलडोजर चला दिया गया। इसके साथ ही उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीमें दिल्ली, उत्तराखंड और यूपी के विभिन्न हिस्सों में छापेमारी कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shrikant Tyagi Case: नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) पर शिकंजा कसता जा रहा है। उसके अवैध निर्माण पर आज बुलडोजर चला दिया गया। इसके साथ ही उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीमें दिल्ली, उत्तराखंड और यूपी के विभिन्न हिस्सों में छापेमारी कर रही है।

पढ़ें :- खाद्य पदार्थों में मिलावटखोरी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी : सीएम योगी

पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि, चर्चा ये भी है कि श्रीकांत त्यागी कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में है। इन सबके बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने भी इस मामले को लेकर सख्ती दिखाई है, जिसके बाद ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू हुई है।

उन्होंने गृह विभाग से रिपोर्ट तलब की है। बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को गनर दिए जाने के बिंदु पर भी जांच करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही इसमें शामिल पुलिस और पुलिस के अधिकारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक, एक सब इंस्पेक्टर और चार कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और अन्य की जांच चल रही है।

वहीं, इस मामले में अभी तक प्रभारी निरीक्षक और घटना के बाद सोसाइटी में सुरक्षा के लिए लगाए गए एक सब इंस्पेक्टर समेत सात लोगों को सस्पेंड कर दिया गया है। इस घटना के बाद सोसाइटी में जाने वाले हर व्यक्ति की स्क्रीनिंग की जा रही है। पीड़िता को दो पीएसओ दिए गए हैं।

 

पढ़ें :- Kanpur Road Accident : अब यूपी में चलेगा सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान, सीएम योगी ने दिये सख्त निर्देश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...