1. हिन्दी समाचार
  2. स्टैंडअप कॉमेडियन को रेप की धमकी देने वाला आरोपी शुभम मिश्रा गिरफ्तार

स्टैंडअप कॉमेडियन को रेप की धमकी देने वाला आरोपी शुभम मिश्रा गिरफ्तार

Shubham Mishra Accused Of Raping Standup Comedian Arrested

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

वडोदरा: मुंबई की स्टैंडअप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को रेप की धमकी देनने वाले आरोपी शुभम मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुभम को गुजरात में वडोदरा से अरेस्ट किया गया है। रविवार को राष्ट्रीय महिला आयोग ने अग्रिमा को रेप की धमकी देने वाले के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। महिला आयोग के आदेश के बाद साइबर क्राइम टीम ने शुभम के खिलाफ ऐक्शन लिया।

पढ़ें :- 27 फरवरी 2021 का राशिफल: इन राशि के जातकों को आज रहना होगा बेहद सतर्क, जानिए अपनी राशि का हाल

26 साल के शुभम ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में अग्रिमा अरब सागर में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रस्तावित मूर्ति के बारे में चुटकुले सुनाते हुए दिख रही हैं। शुभम अपनी कार में बैठा है और आरोप है कि वह अग्रिमा को रेप की धमकी दे रहा है।

अग्रिमा ने मांगी माफी
शुभम की इस धमकी को लेकर तमाम लोग अग्रिमा के पक्ष में आ गए। स्टैंडअप कॉमिडियन कुनाल कमरा समेत कई लोगों ने शुभम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। शुभम के वीडियो पर विवाद होने पर उसने अपना वीडियो सोशल मीडिया से हटा दिया और अग्रिमा से माफी मांगी। उसने यह भी कहा कि उसने अग्रिमा का कोई रेप की धमकी नहीं दी।

अप्रैल 2019 का था अग्रिमा का वीडियो
आपको बता दें कि अग्रिमा का यह वीडियो अप्रैल 2019 का है। बीते तीन दिनों से यह अचानक वायरल हो गया है। सोशल मीडिया में अग्रिमा के खिलाफ मुहिम सी छिड़ गई। इधर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी पुलिस को अग्रिमा के खिलाफ ऐक्शन लेने का आदेश दिया। हालांकि विवाद बढ़ने पर उन्होंने अपना यह वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से डिलीट कर लिया और माफी भी मांगी।

मुंबई से भी हुई एक गिरफ्तारी
डीसीपी क्राइम जयदीप सिंह जडेजा ने बताया कि अग्रिमा के खिलाफ आईटी ऐक्ट और दूसरी संबधिंत धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं मुंबई से सटे पालघर से उमेश उर्फ इम्तियाज शेख को उनके आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर गिरफ्तार किया गया है।

पढ़ें :- आर अश्विन को मिला नया नाम, जानिए विराट ने क्या कहा उनके बारें में

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...