1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ‘मॉर्निंग स्टार रिकॉर्ड फगुआ भोजपुरी’ से लांच हुआ शुभी शर्मा स्पेशल वीडियो सॉन्ग

‘मॉर्निंग स्टार रिकॉर्ड फगुआ भोजपुरी’ से लांच हुआ शुभी शर्मा स्पेशल वीडियो सॉन्ग

Shubhi Sharma Special Video Song Launched From Morning Star Record Fagua Bhojpuri

By शिव मौर्या 
Updated Date

 मुंबई। कोविड संकट के बाद हमारे भोजपुरी जगत के तमाम बड़ी म्युजिक कंपनीयां और सितारे अपने गानो व वीडियो के माध्यम से लॉकडाउन में हुए परेशानियों को बयां कर रहे हैं। जिसमे से शुभी शर्मा का एक वीडियो सॉन्ग इन दिनों हर किसी को अपना मुरिद बना लिया हैं। इस गाने के बोल हैं ‘धीरे धीरे खरच करा’,जो यूट्यूब की जाने माने चैनल ‘मॉर्निंग स्टार रिकॉर्ड फगुआ भोजपुरी’ से लांच हुआ है। इस बात की जानकारी खुद ‘मॉर्निंग स्टार रिकॉर्ड फगुआ भोजपुरी’ के मालिक “शाहिल अम्बरसरिया” ने एक प्रेस रिलिज कर जानकारी दी है।

पढ़ें :- शुभी शर्मा का नया गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया, फैंस कर रहे हैं पंसद

इस शानदार गाने के गीतकार ‘धीरज ठाकुर’ के लिखे इस गीत को अपने स्वोरो में सजाया हैं गायक ‘लाडो मधेशिया’ तथा इसके म्यूजिक डायरेक्टर “साजन मिश्रा” हैं। बता दें कि की भोजपुरी की टॉप अभिनेत्री मे शुमार ‘शुभी शर्मा’ इस वीडियो सॉन्ग में एक अलग अन्दाज में नजर आएन्गी,जो लोगों को खुब इन्टरटेन करेगा। “शाहिल अम्बरसरिया” ने बताया की ये गाना पूर्ण रूप से पारिवारिक हैं। जो लॉकडाउन में एक पति की स्थिति को दर्शाता हैं।

आप सभी को बताते चले की इससे पहले भी ‘मॉर्निंग स्टार रिकॉर्ड फगुआ भोजपुरी’ चैनल से भोजपुरी की टॉप अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का एक वीडियो सॉन्ग “कमर के तिल” हीट हुआ था। जिसे दर्शकों ने खूब सराहा और पसंद किया थाl इसी वजह से तो ये गाना कई दिनों तक चिंगारी, लाइक की जैसे एप्पो पर ये ट्रेंडिंग मे रहा था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...