1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. Shukra Gochar : शुक्र देव साल 2023 में करेंगे राशि परिवर्तन, इन राशियों की चमक सकती है किस्मत

Shukra Gochar : शुक्र देव साल 2023 में करेंगे राशि परिवर्तन, इन राशियों की चमक सकती है किस्मत

Shukra Gochar : सुख, वैभव और ऐश्वर्य के दाता शुक्र 05 फरवरी 2023 को मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं। शुक्र देव (God Shukra ) के इस गोचर का असर सभी राशियों के जीवन पर होगा। इस दौरान कुछ राशियां काफी भाग्यशाली होंगी। शुक्र देव (God Shukra ) के इस गोचर का असर सभी राशियों के जीवन पर होगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Shukra Gochar : सुख, वैभव और ऐश्वर्य के दाता शुक्र 05 फरवरी 2023 को मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं। शुक्र देव (God Shukra ) के इस गोचर का असर सभी राशियों के जीवन पर होगा। इस दौरान कुछ राशियां काफी भाग्यशाली होंगी। शुक्र देव (God Shukra ) के इस गोचर का असर सभी राशियों के जीवन पर होगा। इस दौरान कुछ राशियां काफी भाग्यशाली होंगी। वहीं कुछ राशियों के जीवन में अप्रत्याशित परिवर्तन होंगे। ज्योतिष के अनुसार, नए साल में शुक्र के मीन राशि में जाते ही कुछ राशि के जातकों की किस्मत पलट सकती है। उन्हें करियर, आर्थिक और स्वास्थ्य समेत कई मामलों में बड़ा लाभ होगा। ऐसे में चलिए जानते हैं कि वो 3 भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं…

पढ़ें :- Swapna Shastra : सपने में किसी महिला से बात करना शुभ संकेत माना जाता है, जानिए इसका क्या अर्थ है

कन्या राशि
05 फरवरी 2023 को शुक्र ग्रह कन्या राशि के सप्तम भाव में गोचर करने जा रहे हैं, जिसे वैवाहिक जीवन और पार्टनरशिप का भाव माना जाता है। इसलिए इस समय आपको जीवनसाथी के साथ आपके संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। साथ ही जो लोग अविवाहित हैं, उनको विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। कुल मिलाकर शुक्र का राशि परिवर्तन कन्या राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होने वाला है।

तुला राशि
ज्योतिष के अनुसार शुक्र का गोचर तुला राशि से छठे स्थान में होने जा रहा है, जिसे रोग, शत्रु का स्थान माना जाता है। इसलिए इस समय आपको शत्रुओं पर विजय मिल सकती है। वहीं कोर्ट, कचहरी जैसे मामलों में आपको सफलता मिल सकती है। इस समय आपके करियर में प्रगति होगी और आपको कारोबार में भी लाभ हो सकता है।

मिथुन राशि
मिथुन की राशि से दशम स्थान में शुक्र देव प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसे नौकरी और कार्यक्षेत्र का स्थान माना जाता है। इसलिए इस समय बेरोजगार लोगों को नई नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है। वहीं नौकरी में कार्यरत लोगों का प्रमोशन हो सकता है। इसके अलावा जो कारोबारी हैं, वो लोग अपने व्यापार का विस्तार कर सकते हैं।

पढ़ें :- Dhaniya Ke Upay : धनिया नहीं होने देगी आपकी जेब खाली, इस उपाय से अटके काम पूरे होने लगते हैं
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...