1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. श्वेता सिंह मर्डर केस: पति करता था फोन पर इंटरनेशनल लड़कियों की डील, फोन रिकॉर्डिंग बनी हत्या की प्रमुख वजह

श्वेता सिंह मर्डर केस: पति करता था फोन पर इंटरनेशनल लड़कियों की डील, फोन रिकॉर्डिंग बनी हत्या की प्रमुख वजह

भाजपा नेता और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौड़ का शव पिछले सप्ताह बांदा स्थित घर में लटका मिला था। श्वेता की बेटियों और परिजनों के आरोप के बाद पति दीपक के अलावा ससुर, सास और जेठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। भाजपा नेता और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौड़ का शव पिछले सप्ताह बांदा स्थित घर में लटका मिला था। श्वेता की बेटियों और परिजनों के आरोप के बाद पति दीपक के अलावा ससुर, सास और जेठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। दीपक की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। इस दौरान एक बड़ा खुलासा सामने आया है। श्वेता के परिवार ने कहा है कि दीपक सिंह का इंटरनेशल सेक्स रैकेट से लिंक था।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

परिजनों का कहना है कि अक्सर मारपीट और गाली-गलौच की वजह से श्वेता को काफी दिनों से खौफ में जी रही थी और उसने पति के फोन कॉल्स को रिकॉर्ड करके सबूत जुटा लिए थे। परिवार का कहना है कि श्वेता ने अपने पति के कई ऐसे कॉल रिकॉर्ड किए थे, जिनसे पता चलता है कि दीपक रूस, मोरैक्को और अफ्रीकी लड़कियों से डीलिंग होती थी। श्वेता ने मौत से पहले इन कॉल रिकॉर्डिंग्स को अपने परिवार को भेजा था।

बातचीत में दीपक कहता है कि वह लखनऊ के नाका हिंडोला स्थित एमजे इंटरनेशनल होटल में ठहरा हुआ है। वह दोनों लड़कियों को वहीं भेजने की बात कहता है। गौरतलब है कि दीपक सिंह को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि केस में दूसरे आरोपी फरार हैं। एसपी अभिनंदन ने कहा है कि उन्हें केस से संबंधित कई वीडियो मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है।

 

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...