श्वेता तिवारी की कामयाबी से परेशान हैं अभिनव, टूटने की कगार पर दूसरी शादी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और टेलीविजन जगत की मशहूर कलाकार श्वेता तिवारी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि श्वेता तिवारी की दूसरी शादी भी अब मुश्किलों में पड़ गयी है। बीते कुछ दिनों से श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली के बीच करियर को लेकर तनाव चल रहा है। इसी बात को लेकर अक्सर दोनों में लड़ाई होती है। हालांकि अभिनव ने अपने बयान में ऐसे आरोपों को सिरे से नकार दिया है।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभिनव, श्वेता की सफलता को लेकर परेशान हैं। ये बात अब दोनों के रिश्तों में दरार पैदा कर रही है। इस बारे में श्वेता तिवारी की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं जब इस बारे में अभिनव से पूछा गया तो उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया। अभिनव ने कहा कि मैं श्वेता की सफलता को लेकर कभी असुरक्षित नहीं हुआ हूं। हम दोनों ही अपने-अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- VIRAL: वायरल हुई इस महिला 'पुलिस' की फोटो, जानिए क्या है सच्चाई }

आपको बता दें कि साल 1998 में 18 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी कर ली थी। साल 2012 में श्वेता और राजा का तलाक हो गया और दोनों अलग हो गये। तलाक के बाद श्वेता की बेटी पलक उन्हीं के साथ ही रहती हैं।

श्वेता ने तीन साल डेटिंग करने के बाद 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। अभिनव और श्वेता की एक संतान है। इससे पहले श्वेता की पहले पति से एक बेटी पलक है।

{ यह भी पढ़ें:- B'day Special: वायरल हो चुका है श्वेता तिवारी का ये वीडियो, सबसे चर्चित रही लव स्टोरी }

Loading...