PHOTOS: भाई की हल्दी सेरेमनी में बेटी पलक के साथ एंजॉय करती नज़र आईं श्वेता तिवारी

PHOTOS: भाई की हल्दी सेरेमनी में बेटी पलक के साथ एंजॉय करती नज़र आईं श्वेता तिवारी
PHOTOS: भाई की हल्दी सेरेमनी में बेटी पलक के साथ एंजॉय करती नज़र आईं श्वेता तिवारी

मुंबई। टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी के भाई निधान तिवारी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं श्वेता तिवारी के परिवार से हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आने लगी हैं। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सेरेमनी की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बेहद खुश नज़र आ रही हैं।
श्वेता तिवारी के साथ उनकी बेटी पलक तिवारी और उनकी भाभी यास्मीन शेख भी पोज दे रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ‘खुशियां’। उन्होंने #nidwedsyas #nidyas भी लिखा है। दिए गए हैशटैग से ये पता चलता है कि निधान और यास्मीन जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं। श्वेता ने यहां हल्के ऑरेंज रंग का लहंगा पहना है जबकि पलक और यास्मीन ने पीले रंग की पारंपरिक ड्रेस कैरी की।

एक अन्य तस्वीर में श्वेता तिवारी के माता-पिता भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में श्वेता तिवारी के दोनों बच्चे भी हैं। सभी के साथ श्वेता खूब हंस रही हैं और हल्दी की रस्म को एंजॉय कर रही हैं। तस्वीर में पलक तिवारी के चेहरे पर भी हल्दी लगी हुई है।

श्वेता तिवारी और यास्मीन दोनों निधान को किस कर रही हैं। तस्वीर के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ‘परिवार’।

हल्दी सेरेमनी के कई वीडियो श्वेता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। वीडियो में निधान हल्दी लगाए बैठे हैं और पलक उनके पास जाकर पोज देती हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में श्वेता भाई निधान के साथ हल्दी की रस्में निभा रही हैं।

Shweta Tiwari Brother Nidhaan Tiwari Haldi Ceremony Pictures With Palak Tiwari :

 

मुंबई। टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी के भाई निधान तिवारी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं श्वेता तिवारी के परिवार से हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आने लगी हैं। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सेरेमनी की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बेहद खुश नज़र आ रही हैं। श्वेता तिवारी के साथ उनकी बेटी पलक तिवारी और उनकी भाभी यास्मीन शेख भी पोज दे रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा- 'खुशियां'। उन्होंने #nidwedsyas #nidyas भी लिखा है। दिए गए हैशटैग से ये पता चलता है कि निधान और यास्मीन जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं। श्वेता ने यहां हल्के ऑरेंज रंग का लहंगा पहना है जबकि पलक और यास्मीन ने पीले रंग की पारंपरिक ड्रेस कैरी की। एक अन्य तस्वीर में श्वेता तिवारी के माता-पिता भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में श्वेता तिवारी के दोनों बच्चे भी हैं। सभी के साथ श्वेता खूब हंस रही हैं और हल्दी की रस्म को एंजॉय कर रही हैं। तस्वीर में पलक तिवारी के चेहरे पर भी हल्दी लगी हुई है। श्वेता तिवारी और यास्मीन दोनों निधान को किस कर रही हैं। तस्वीर के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा- 'परिवार'। हल्दी सेरेमनी के कई वीडियो श्वेता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। वीडियो में निधान हल्दी लगाए बैठे हैं और पलक उनके पास जाकर पोज देती हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में श्वेता भाई निधान के साथ हल्दी की रस्में निभा रही हैं।