एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बनी मां, बेटे को दिया जन्म

मुंबई। ‘कसौटी जिंदगी की’ से करियर की शुरुआत करने वाली और बिगबॉस की प्रतिभागी रह चुकी श्वेता तिवारी 16 साल बाद एक बार फिर से मां बन गयी हैं। श्वेता ने तीन साल तक प्रेम सम्बन्ध के बाद 2013 में अभिनेता अभिनव कोहली से शादी की। 27 नवम्बर को श्वेता को अभिनव से शौर्य चाइल्ड केयर हॉस्पिटल में अपने बेटे को जन्म दिया। यह अभिनव और श्वेता की पहली संतान हैं। बेटे के जन्म की ख़ुशी के बाद अभिनव ने कहा कि हम बहुत खुश हैं और सभी को शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।




डॉक्टर से मिली जानकारी के मुताबिक 27 नवम्बर को जन्मा हुआ बेटा पूर्ण रूप से स्वस्थ है। अभिनव ने बताया कि हम 3 दिसम्बर को श्वेता और अपने बेटे को घर ले जाएंगे। बता दें कि श्वेता दूसरी बार मां बनी हैँ उनके पहले पति राजा चौधरी के साथ एक 15 साल कि बेटी पलक है। श्वेता ने 2007 में राज से अपना 9 साल का रिश्ता खत्म कर तलाक ले लिया था।




बेटी पलक श्वेता और अभिनव के साथ ही रहती है। गौरतलब है कि इससे पहले पिछले दिनों श्वेता तिवारी ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो अपने बेबी बंप के साथ काफी क्यूट लग रही थी।

capture

Loading...