1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Shweta Tiwari ने शेयर की Abhinav की होश CCTV फुटेज, कहा- सच सामने आ जाने दो अब

Shweta Tiwari ने शेयर की Abhinav की होश CCTV फुटेज, कहा- सच सामने आ जाने दो अब

 श्वेता के एक्स हसबैंड ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिनका श्वेता जवाब भी देती रही हैं। हाल ही में शेयर किए गए कुछ वीडियोज में अभिनव कोहली श्वेता को झूठी बताते नजर आए। अभिनव ने कहा कि और कितना गिरोगी श्वेता।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shweta Tiwari Shares Abhinavs Conscious Cctv Footage Says Let The Truth Come Out Now

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इस वक्त केप टाउन में हैं और अपने अपकमिंग रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि एक तरफ उनकी प्रोफेशल लाइफ को लेकर श्वेता सुर्खियों में हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी वह चर्चा में बनी हुई हैं।

पढ़ें :- पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड पहुंची अनुष्का, शेयर की गौर्जियस तस्वीर

आपको बता दें, श्वेता के एक्स हसबैंड ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिनका श्वेता जवाब भी देती रही हैं। हाल ही में शेयर किए गए कुछ वीडियोज में अभिनव कोहली श्वेता को झूठी बताते नजर आए। अभिनव ने कहा कि और कितना गिरोगी श्वेता।

इस तरह की तमाम बातें वीडियो में कहे जाने के बाद अब श्वेता तिवारी ने भी अभिनव वाले अंदाज में वीडियो का जवाब एक वीडियो शेयर करते हुए ही दिया है। हालांकि इस वीडियो में श्वेता अपनी बात नहीं कह रहीं बल्कि CCTV पर रिकॉर्ड हुई एक घटना दिखाई पड़ रही है जो अपने आप में बहुत कुछ कह रही है।


ये फिजिकल एब्यूज नहीं तो क्या वीडियो में अभिनव श्वेता से उनके बच्चे को छीनते नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में श्वेता ने लिखा, ‘अब सच को बाहर आ ही जाने दो। ये मेरा बच्चा है इसलिए मैं उसे लेकर डरी रहती हूं। इस घटना के बाद मेरा बेटा तकरीबन 2 महीने तक डर में रहा। आज भी वह डरा हुआ रहता है कि उसके पापा उससे मिलने घर आ रहे हैं। मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से नहीं गुजरने दे सकती। मैं उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं।

बच्चे की मानसिक सेहत बिगड़

लेकिन ये आदमी पूरी कोशिश करता है कि बच्चे की मानसिक सेहत बिगड़ जाए। यदि ये फिजिकल एब्यूज नहीं है तो क्या है?’ बाद में डिलीट हो जाएगा ये वीडियो श्वेता ने लिखा कि ये CCTV फुटेज उनकी सोसायटी का है। वीडियो में जब अभिनव श्वेता से उनके बेटे को छीनने की कोशिश करते दिख रहे हैं तो उसी वक्त बहुत से लोग वहां खड़े तमाशा देखते भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा कि ये वीडियो उनके अकाउंट पर हमेशा नहीं रहेगा। वह इसे बाद में डिलीट कर देंगी। अभी वह सच सामने लाने के लिए इसे शेयर कर रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X