1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Shweta Tiwari का रो रो कर हुआ बुरा हाल, कंटेस्टेंट देख कांपे सबके रौंगटे… VIDEO

Shweta Tiwari का रो रो कर हुआ बुरा हाल, कंटेस्टेंट देख कांपे सबके रौंगटे… VIDEO

प्रोमों में श्वेता किवारी जोर-जोर से रोती नजर आ रही हैं। हाल पूरा मामला क्या है, ये हम आपको बताएंगे। श्वेता तिवारी शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ली हैं, लेकिन श्वेता काफी नर्वस हैं और हर टास्क से पहले खूब आंसू बहा रही हैं और टास्क करने से मना कर रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के शुरू होने से पहले ही काफी बज बना हुआ है। फैंस और कंटेस्टेंट दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं। शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में पूरी कर ली गई है। कंटेस्टेंट शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस भी लौट आए हैं। ऐसे में अब शो का नया प्रोमो सामने आया है।

पढ़ें :- Parineeti Chopra का Vaccination के बाद हुआ बुरा हाल, तस्वीर हुई वायरल

प्रोमों काफी शॉकिंग है और इस प्रोमों में श्वेता किवारी जोर-जोर से रोती नजर आ रही हैं। हाल पूरा मामला क्या है, ये हम आपको बताएंगे। श्वेता तिवारी शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ली हैं, लेकिन श्वेता काफी नर्वस हैं और हर टास्क से पहले खूब आंसू बहा रही हैं और टास्क करने से मना कर रही हैं।


इस वीडियो को देखकर यही लग रहा है कि श्वेता अपने डर का सामना नहीं कर पाएंगी और पहले ही हार मान लेंगी। हर टास्क से पहले ही श्वेता रोहित शेट्टी के सामने गिड़गिड़ा रही हैं। वो कह रही हैं कि वो खतरनाक टास्क नहीं कर पाएंगी। वैसे इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस की हंसी छूट रही है।

श्वेता ने फैंस को किया निराश

श्वेता तिवारी से फैंस को खूब उम्मीदें थीं। उन्होंने टास्क के लिए अपनी बॉडी को भी खूब मेंटेन किया था, ऐसे में सामने आए उनके वीडियो ने फैंस को निराश किया है। वहीं लोग कमेंट करके कह रहे हैं कि अभिनव शुक्ला का प्रोमो दिखाया जाए। फैंस अभिनव शुक्ला को टास्क करते देखने के लिए बेचैन हैं और जल्द ही उनका प्रोमों वीडियो देखना चाहते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...