1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. श्वेता तिवारी की माली हालत हुई खस्ता, 2 साल से नहीं दी स्टाफ को सैलरी, मांगने पर कर दिया ब्लॉक

श्वेता तिवारी की माली हालत हुई खस्ता, 2 साल से नहीं दी स्टाफ को सैलरी, मांगने पर कर दिया ब्लॉक

Shweta Tiwaris Financial Condition Was Crispy Did Not Pay Staff For 2 Years Block On Demand

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की ‘ में प्रेरणा का किरदार निभा कर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली श्वेता तिवारी ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। श्वेता इन दिनों सोनी टीवी के शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही है। हाल ही में श्वेता तिवारी पर उनके एक कर्मचारी ने फ्रॉड का आरोप लगाया है। बता दे कि श्वेता पिछले कई सालों से एक एक्टिंग स्कूल चला रही है। उनके उसी स्कूल में बच्चों को एक्टिंग सिखाने वाले टीचर राजेश पांडेय ने आरोप लगाया है कि श्वेता तिवारी उनके 52 हजार रुपए नहीं दे रही हैं। राजेश का कहना है कि वह तकरीबन 2 सालों से श्वेता से उनके पैसे मांग रहे हैं। लेकिन श्वेता ने उन्हें कोई रिस्पांस नहीं दिया है। उन्होंने कई बार श्वेता को मैसेज किए हैं लेकिन श्वेता उनके मैसेज का रिप्लाई नहीं करती हैं।

पढ़ें :- Drug Case: भारती सिंह का नाम आने के बाद निशाने पर कपिल शर्मा, यूजर ने कही ये बातें...

राजेश पांडेय ने एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि, उन्होंने करीब 5 साल तक श्वेता के एक्टिंग स्कूल में टीचिंग की है। साल 2012 से वे करीब 10-15 बच्चों को एक्टिंग सिखाते थे। लेकिन धीरे-धीरे एक्टिंग स्कूल में बच्चे आना कम हो गए। इससे श्वेता तिवारी को बहुत नुकसान हो रहा था इसीलिए उन्होंने वह एक्टिंग स्कूल बंद कर दिया। तब उन्होंने उनकी पूरी सैलरी नहीं दी थी। इसके साथ ही श्वेता ने वादा किया था कि वह उन्हें जल्द ही उनके पैसे दे देंगी। लेकिन अब उस बात को दो साल हो चुके हैं और इन दो सालों में श्वेता ने ना ही उनकी सैलरी दी है और ना इनकम टैक्स के नाम पर काटे हुए पैसे दिए हैं।

राजेश ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, कोरोना काल में बहुत से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्कूलों के बंद होने की वजह से उनके पास भी कोई काम नहीं है। जिसकी वजह से उनके पास पैसे की बहुत कमी हो गई है। उन्होंने यह भी कहा कि, आज जब कोरोना में सब लोग एक दूसरे की मदद को आगे आ रहे हैं इसके उलट श्वेता तिवारी जी उनके पैसे जिनमें एक महीने की सैलरी 40000 है वापस नहीं दे रही हैं। हद तो यह भी है जो उन्होंने सैलरी का 10%टैक्स के नाम पर काटा कि वे उसे इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में जमा करेंगी वो भी जमा नहीं करवाया जो लगभग 12000 का है।

पैसे मांगने पर कर दिया ब्लॉक

राजेश ने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उन्होंने श्वेता को इस बीच कई बार कहा कि, प्लीज वह उनके पैसे दे दे लेकिन न तो श्वेता ने कुछ रिप्लाई किया हैं न ही उनका फोन उठाती हैं। यहां तक की श्वेता तिवारी ने कई बार उन्हें ब्लॉक भी कर दिया। अभी वह अपने घर का रेंट भी नहीं दे पा रहे है। राजेश कहते हैं की उन्हे उम्मीद है कि श्वेता की ये बात लोगों तक पहुंचने के बाद वे उनके पैसे लौटा देंगी।

पढ़ें :- यह मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री माता पिता का तलाक होने के बाद बचपन में जमीन पर गुजारती थी रातें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...