1. हिन्दी समाचार
  2. जेडीयू से निकाले गए श्याम रजक, आज थामेंगे आरजेडी का हाथ, कहा-नीतीश सरकार से नाराज हैं बिहार के लोग

जेडीयू से निकाले गए श्याम रजक, आज थामेंगे आरजेडी का हाथ, कहा-नीतीश सरकार से नाराज हैं बिहार के लोग

Shyam Rajak Who Was Expelled From Jdu Will Hold Rjds Hand Today Says Bihar People Are Angry With Nitish Government

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव से पहले वहां पर पार्टियों को छोड़ने और दूसरे दलों का दामन पकड़ने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसके साथ ही पार्टी विरोधी के आरोप में कार्रवाई भी शुरू हो गयी है। बिहार की नीतीश सरकार में मंत्री रहे श्याम रजक को रविवार को पार्टी और मंत्रिमंडल से निकाले जाने के बाद आज उन्होंने बयान जारी कर बिहार सरकार पर निशाना साधा।

पढ़ें :- कोरोना संकट के बीच खुलने जा रहा है सिनेमा हॉल, इन नियमों का करना होगा पालन

रजक ने कहा, ‘मुझे निष्कासित नहीं किया गया है, मैं अध्यक्ष को अपना इस्तीफा देने जा रहा हूं। मैं वहां नहीं रह सकता जहां सामाजिक न्याय छीना जा रहा है। गौरतलब है कि श्याम रजक, जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) छोड़ने वाले थे, उससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें मंत्री पद और पार्टी से हटा दिया था। इस बीच खबर है कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं।

माना जा रहा है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही तेजस्वी यादव, श्याम रजक को पार्टी में शामिल कराएंगे। बीते कई दिनों से श्याम रजक आजरेडी के संपर्क में थे। उधर, जेडीयू की ओर से कहा गया था कि प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने फुलवारी विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्याम रजक को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित करते हुए दल से निष्कासित कर दिया है। काफी पहले से ही श्याम रजक के आरजेडी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...