पीएम मोदी की मिमिक्री से विवादों में रहे श्याम रंगीला, अब नहीं लगता किसी से डर

shyam-rangila

Shyam Rangeela No Longer Fears Mimicking Political Leaders

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करके सुर्खियों में आए कॉमेडियन श्याम रंगीला ने कहा कि उन्हें राजनेताओं की मिमिक्री करने से अब कोई डर नहीं लगता। एक कार्यक्रम एक दौरान श्याम रंगीला ने ये बाते कहीं। श्याम ने डिजिटल इंडिया, स्वच्छ भारत अभियान और नोटबंदी पर कटाक्ष भी किए।

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की उपस्थिति में मंच पर प्रस्तुति देते हुए श्याम ने कहा, “इससे पहले कैमरे के सामने राजनेताओं की मिमिक्री करते हुए डर लगता था कि कहीं कोई नाराज न हो जाए। लेकिन, मेरे साथ जो कुछ हुआ उसमें मुझे सभी पार्टियों का समर्थन मिला। मुझसे कहा गया कि आप यह जारी रखें।”

राजस्थान के श्याम टीवी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलैंज’ से लोकप्रिय हुए हैं। श्याम रंगीला बचपन से ही पीएम मोदी के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी आवाज की नकल करते रहते हैं। श्याम के मिमिक्री के वीडियो को सोशल साइट्स पर लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

राजस्थान के एक किसान के बेटे श्याम रंगीला ने सोनम गुप्ता वाले वायरल मैसेज पर भी पीएम मोदी की आवाज में वीडियो बनाया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। श्याम रंगीला का गांव राजस्‍थान में हैं। वे वहां के श्री गंगानगर जिले के रायसिंहनगर के मोहकमवाला गांव के निवासी हैं।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करके सुर्खियों में आए कॉमेडियन श्याम रंगीला ने कहा कि उन्हें राजनेताओं की मिमिक्री करने से अब कोई डर नहीं लगता। एक कार्यक्रम एक दौरान श्याम रंगीला ने ये बाते कहीं। श्याम ने डिजिटल इंडिया, स्वच्छ भारत अभियान और नोटबंदी पर कटाक्ष भी किए। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की उपस्थिति में मंच पर प्रस्तुति देते हुए श्याम ने कहा, "इससे पहले कैमरे के सामने राजनेताओं की मिमिक्री करते हुए डर लगता था…