1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रिवर फ्रंट घोटाले को लेकर सिद्धर्थनाथ सिंह का सपा पर निशाना, कहा-अखिलेश सरकार की करतूत उजगार हुई

रिवर फ्रंट घोटाले को लेकर सिद्धर्थनाथ सिंह का सपा पर निशाना, कहा-अखिलेश सरकार की करतूत उजगार हुई

सपा सरकार में हुए रिवर फ्रंट घोटाले को लेकर सीबीआई ने आज ताबड़तोड़ छापेमारी की। इसको लेकर यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह घोटाला पूर्ववर्ती अखिलेश यादव सरकार की हरकतों को जाहिर कर रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। सपा सरकार में हुए रिवर फ्रंट घोटाले को लेकर सीबीआई ने आज ताबड़तोड़ छापेमारी की। इसको लेकर यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह घोटाला पूर्ववर्ती अखिलेश यादव सरकार की हरकतों को जाहिर कर रहा है।

पढ़ें :- एनडीए उम्मीदवार जगदीप धनखड़ को समर्थन देने का मायावती ने किया ऐलान, बीजेपी ने जताया आभार

सीबीआई की छापेमारी को लेकर ​उन्होंने कहा कि, हमने सीबीआई से पहले भी अनुरोध किया है कि ऐसे घोटालों की जांच तेजी से की जाए। सीबीआई केंद्र की एजेंसी है और अपने तरीके से कार्य कर रही है। गोमती रिवर फ्रंट घोटाले में 16 इंजीनियर और 173 ठेकेदारों के घरों पर छापेमारी हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया, गोमती रिवर फ्रंट का घोटाला अखिलेश सरकार की करतूतों को चीख-चीख कर बता रहा है।

सीबीआई सात राज्यों और 40 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। सीबीआई अपना काम कर रही है। गौरतलब है कि सीबीआई ने लखनऊ में गोमती रिवर फ्रंट परियोजना में कथित अनियमितताओं के संबंध में एक नया मामला दर्ज करते हुए कई राज्यों में करीब 42 स्थानों पर व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया है। इनमें उत्तर प्रदेश के 13 जिले, राजस्थान का अलवर और पश्चिम बंगाल का कोलकाता जिला भी शामिल है।

 

पढ़ें :- बसपा सांसद अफजाल अंसारी की 14.90 करोड़ संपत्ति को किया गया कुर्क
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...