1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. 46 साल के एक्टर को जिम आया हार्ट अटैक, हुआ निधन…बॉलीवुड में शोक की लहर

46 साल के एक्टर को जिम आया हार्ट अटैक, हुआ निधन…बॉलीवुड में शोक की लहर

Siddhaanth Vir Surryavanshi  pass away : टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) ने 46 की उम्र में दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि वह शुक्रवार की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे, जब उनका निधन हुआ है। एक्टर सीरियल 'कुसुम', 'वारिस' और 'सूर्यपुत्र करण' के लिए काफी मशहूर हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Siddhaanth Vir Surryavanshi  pass away : टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) ने 46 की उम्र में दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि वह शुक्रवार की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे, जब उनका निधन हुआ है। एक्टर सीरियल ‘कुसुम’, ‘वारिस’ और ‘सूर्यपुत्र करण’ के लिए काफी मशहूर हैं। टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने कन्फर्म करते हुए फैन्स को यह दुखद न्यूज दी है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

सिद्धांत वीर (Siddhaanth Vir) अपने पीछे पत्नी अलीसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। फिटनेस को लेकर सिद्धांत काफी सतर्क रहते थे। टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने 46 की उम्र में दम तोड़ दिया है। कहा जा रहा है कि वह शुक्रवार की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे, जब उनका निधन हुआ। एक्टर सीरियल ‘कुसुम’, ‘वारिस’ और ‘सूर्यपुत्र करण’ के लिए काफी मशहूर हैं। टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने कन्फर्म करते हुए फैन्स को यह दुखद न्यूज दी है। सिद्धांत वीर अपने पीछे पत्नी अलीसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।फिटनेस को लेकर सिद्धांत काफी सतर्क रहते थे।

जय भानुशाली ने किया कन्फर्म

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने सिद्धांत वीर (Siddhaanth Vir) की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए। मीडिया संग बातचीत में जय भानुशाली (Siddhaanth Vir)  ने सिद्धांत की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि मुझे एक कॉमन दोस्त से यह खबर मिली है। जिम में वर्कआउट करते हुए उन्होंने दम तोड़ा।

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

कौन थे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी?

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। इन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता था। सीरियल ‘कुसुम’ से इन्होंने अपना टीवी डेब्यू किया था। इसके अलावा भी सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) ने कई पॉपुलर टीवी शोज में काम किया। घर-घर में अपनी पहचान बनाई. ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कृष्णा अर्जुन’, ‘क्या दिल में है’ के बाद से तो सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi)  ने करियर में उड़ान भरी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...