एक बार फिर एक दूसरे से भिड़ते नज़र आएंगे सिद्धार्थ और रितेश, वायरल हुआ लुक

film marjawan postar
एक बार फिर एक दूसरे से भिड़ते नज़र आएंगे सिद्धार्थ और रितेश, वायरल हुआ लुक

मुंबई। साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। एक बार फिर यह जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाका मचाने के लिए तैयार है। बता दें सिद्धार्थ और रितेश की अगली फिल्म मरजावां है। जो जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगी।

Siddharth And Ritesh Will Be Seen Once Again Facing Each Other Look Viral :

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोमवार को फिल्म ‘मरजावां’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख का नया लुक रिवील किया है। सिद्धार्थ जहां एंग्री यंगमैन लुक में नजर आ रहे हैं, तो रितेश माथे पर तिलक, बढ़ी हुए बाल और दाढ़ी में दिखाई दे रहें हैं। इस फिल्म में एक बार फिर दोनों एक दूसरे के अपोज़िट काम करने वाले हैं।

बताते चलें कि फिल्म ‘मरजावां’ को मिलाप मिलन झावेरी डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह और नोरा फतेही भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

मुंबई। साल 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। एक बार फिर यह जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाका मचाने के लिए तैयार है। बता दें सिद्धार्थ और रितेश की अगली फिल्म मरजावां है। जो जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगी। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोमवार को फिल्म 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख का नया लुक रिवील किया है। सिद्धार्थ जहां एंग्री यंगमैन लुक में नजर आ रहे हैं, तो रितेश माथे पर तिलक, बढ़ी हुए बाल और दाढ़ी में दिखाई दे रहें हैं। इस फिल्म में एक बार फिर दोनों एक दूसरे के अपोज़िट काम करने वाले हैं। https://twitter.com/taran_adarsh/status/1176003453438451718 बताते चलें कि फिल्म 'मरजावां' को मिलाप मिलन झावेरी डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह और नोरा फतेही भी अहम किरदार में नजर आएंगी।