1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सिद्धार्थ कियारा शादी से पहले करेंगे धमाल, ‘Sher Shah’ की रिलीज डेट आई सामने

सिद्धार्थ कियारा शादी से पहले करेंगे धमाल, ‘Sher Shah’ की रिलीज डेट आई सामने

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मूवी शेरशाह की सभी को बेसब्री से प्रतीक्षा है। जहां एक ओर दोनों की शादी की जानकारी सामने आ रही हैं वहीं दोनों ने साथ में बड़े पर्दे पर तहलका मचाने की तैयारी कर ली है।

पढ़ें :- Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने सीजन 12 के विनर, मिले ये गिफ्ट

आपको बता दें, सिद्धार्थ एवं कियारा की मूवी शेरशाह की रिलीज दिनांक सामने आ गई है। यह मूवी 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके इस बात की खबर दी है।

करण जौहर ने शेरशाह के दो नए पोस्टर साझा करते हुए लिखा- कैप्टन विक्रम बत्रा की अनकही स्टोरी बड़े पर्दे पर दिखाए जाने के लिए तैयार है। हम उनके सफर को दिखाने के लिए सम्मानित फील कर रहे हैं। शेरशाह 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दिखाई देंगे। विष्णु वर्धन ने इसका निर्देशन किया है।


हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी तथा करण जौहर एक ज्योतिषी से मिले थे। दोनों की तस्वीरों को देखकर प्रशंसक ये अनुमान लगा रहे हैं कि क्या दोनों शादी के लिए कुंडली मिलाने गए थे? किन्तु ज्योतिषी ने जो तस्वीर साझा की हैं उसमे तीनों के साथ करण जौहर भी हैं। तस्वीर साझा करने के साथ उन्होंने लिखा कि तीनों शेरशाह की रिलीज दिनांक को लेकर मिले हैं। उन्होंने कहा कि शेरशाह इस वर्ष गर्मी पर रिलीज होगी। उनके इस पोस्ट पर प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं कि वो शेरशाह की रिलीज की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...