1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushant Singh Case में सिद्धार्थ पिठानी ने किया बड़ा खुलासा, NCB इनसे करेगी पूछताछ

Sushant Singh Case में सिद्धार्थ पिठानी ने किया बड़ा खुलासा, NCB इनसे करेगी पूछताछ

नसीबी नए सिरे से सिद्धार्थ से पूछताछ कर रही है, इस पूछताछ में कुछ खुलासे हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ ने अभिनेता से संबंधित और भी कुछ लोगों के नाम लिए हैं। सिद्धार्थ के द्वारा लिए गए नामों के आधार पर शीघ्र ही एनसीबी इन व्यक्तियों से पूछताछ कर सकती है। खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ ने सैमुअल मिरांडा का नाम लिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Siddharth Pithani Made A Big Disclosure In Sushant Singh Case Ncb Will Interrogate Him

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह की मौत को भले एक साल होने वाला है लेकिन उनकी मौत आज भी एक सदमा बनी हुई है पिछले साल 24 जून को सुशांत सिंह की लाश  उनके बेड रूम में पाई गई थी। जिसके बाद उनकी मौत के नए नए खुलासे हो रहें हैं। दरअसल बीते दिनो ड्रग्स मामले में सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया था। आपको बता दें,  सिद्धार्थ 26 मई से जेल में हैं। ऐसे में अब खबरों की माने तो एनसीबी से पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी ने कोई नया खुलासा किया है। 2 जिसके बाद ट्रांजिट अरेस्ट वारंट पर मुंबई लाया गया था।

पढ़ें :- Casting Couch को लेकर Minissha Lamba ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रात को... पर बुलाते थे ...

अब एनसीबी नए सिरे से सिद्धार्थ से पूछताछ कर रही है, इस पूछताछ में कुछ खुलासे हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ ने अभिनेता से संबंधित और भी कुछ लोगों के नाम लिए हैं। सिद्धार्थ के द्वारा लिए गए नामों के आधार पर शीघ्र ही एनसीबी इन व्यक्तियों से पूछताछ कर सकती है। खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ ने सैमुअल मिरांडा का नाम लिया है।

सैमुअल वहीं हैं जो सुशांत के घर के प्रबंधक थे। इससे पहले भी एनसीबी उससे पूछताछ कर चुकी है। ऐसे में एनसीबी अब एक बार फिर से सैमुअल से नए सिरे से पूछताछ करने वाली है। वहीं, सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी के पश्चात् नीरज और केशव को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इतना ही नहीं सुशांत के बॉडीगार्ड से भी पूछताछ की गई है। वैसे सिद्धार्थ पिठानी वही हैं जिन्होंने सुशांत को निधन के पश्चात् कमरे में सबसे पहले देखा था उन्होंने ही कहा था कि अभिनेता ने सुसाइड किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X