1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Siddharth Shukla Death: दोस्तों और कुंद्रा ने खोला बड़ा राज, कहा- मेरी सिद्धार्थ से कल रात ही बात हुई थी मैंने…

Siddharth Shukla Death: दोस्तों और कुंद्रा ने खोला बड़ा राज, कहा- मेरी सिद्धार्थ से कल रात ही बात हुई थी मैंने…

बॉलीवुड फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ल (Siddharth Shukla) का आज सुबहा हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद हर किसी का दिल मानो थम सा गया हो। इंडस्ट्री में लगातार एक के बाद एक झटके से सभी सदमे से उबर नहीं प रहें हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Siddharth Shukla Death news: बॉलीवुड फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ल (Siddharth Shukla) का आज सुबहा हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद हर किसी का दिल मानो थम सा गया हो। इंडस्ट्री में लगातार एक के बाद एक झटके से सभी सदमे से उबर नहीं प रहें हैं।

पढ़ें :- Siddharth Shukla निधन के बाद Boman Irani पट टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर इमोशनल हो बोले- उन्होंने कभी शिकायत नहीं की
Jai Ho India App Panchang

हालांकि सिद्धार्थ की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है जिसके चलते पुलिस इसकी जांच कर रही है। इसी बीच सिद्धार्थ के दोस्त और एक्टर करण कुंद्रा ने बड़ी जानकारी दी है।

आपको बता दें, करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर कहा, “मेरी सिद्धार्थ से कल रात ही बात हुई थी। मैंने उनसे कहा था कि वह कितना शानदार काम कर रहे हैं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं है। ये बेहद दुःख है। तुम हमेशा याद आओगे मेरे दोस्त।”

सिद्धार्थ शुक्ल (Siddharth Shukla) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) दोनों काफी क्लोज फ्रेंड थे। करण कुंद्रा (Karan Kundra) कई बार सिद्धार्थ के साथ स्पॉट किया गया था। बता दें कि सिद्धार्थ ने ‘बिग बॉस सीजन 13’ का ख़िताब अपने नाम किया था।

 

 

पढ़ें :- मैं अब कैसे जिऊंगी पापा... वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़कर चला गया, रो-रो कर शहनाज गिल का हुआ बुरा हाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...