1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Siddharth Shukla Death: एक शो के लिए 10 लाख हफ्ता चार्ज करते थे सिद्धार्थ, इतने करोड़ की संपत्ति के थे मालिक

Siddharth Shukla Death: एक शो के लिए 10 लाख हफ्ता चार्ज करते थे सिद्धार्थ, इतने करोड़ की संपत्ति के थे मालिक

बिग बॉस 13 के विनर और फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का आज अचानक निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की अचानक मौत से सभी को एक बड़ा सदमा लगा है। महज 40 वर्ष में दुनिया को अलविदा कर दिया। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। सिद्धार्थ ने कई टीवी शोज में काम किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Siddharth Shukla Death news : बिग बॉस 13 के विनर और फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का आज अचानक निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की अचानक मौत से सभी को एक बड़ा सदमा लगा है। महज 40 वर्ष में दुनिया को अलविदा कर दिया। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। सिद्धार्थ ने कई टीवी शोज में काम किया।

पढ़ें :- Siddharth Shukla निधन के बाद Boman Irani पट टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर इमोशनल हो बोले- उन्होंने कभी शिकायत नहीं की
Jai Ho India App Panchang

पढ़ें :- 'सिद्धार्थ मेरा बच्चा' कहते हुए सिद्धार्थ के शव के पास बेसुध चिल्लाती रहीं शहनाज गिल, लगा गहरा सदमा...

खबरों की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) एक शो के  तकरीबन 10 लाख प्रति हफ्ता चार्ज करते थे। इतना ही नहीं इसके अलावा वह एक फिल्म के लिए करीब 50 लाख और एक गाने के शूट के लिए 7 से 10 लाख चार्ज करते थे।


अब आप जानना चाहते होंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  कि पूरी संपत्ति कितनी है। तो हम आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला करीब 8 करोड़ रूपए की संपत्ति के मालिक थे।

पढ़ें :- मैं अब कैसे जिऊंगी पापा... वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़कर चला गया, रो-रो कर शहनाज गिल का हुआ बुरा हाल

1 से 1.5 करोड़ की गाड़ी और बाइक

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की संपत्ति में लाखों का अपार्टमेंट और करीब 1 से 1.5 करोड़ की गाड़ी और बाइक शामिल थी। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  के पास मुंबई के पॉर्श इलाके में एक अपार्टमेंट मौजूद था।


सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की ज्यादातर कमाई टीवी शो और बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन (Advertisements for brands) से होती थी।

पढ़ें :- VIDEO: रोती बिलखती नजर आई शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को अलविदा कहने पहुंची श्मशान घाट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...