1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Siddharth Shukla Death: आज दोपहर 12 बजे होगा सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार, परिजनों को सौपा जाएगा पार्थिव शरीर

Siddharth Shukla Death: आज दोपहर 12 बजे होगा सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार, परिजनों को सौपा जाएगा पार्थिव शरीर

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का बीते दिन हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। महज इंडस्ट्री मे 13 साल बिताने के बाद एक्ट्रेस ने 40 वर्ष की कम उम्र में सिद्धार्थ के अचानक निधन से हर कोई सदमे में हैं। बीते दिन करीब 4 घंटे तक सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम चला था, जिसकी वीडियोग्राफी भी करवाई गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukl) का बीते दिन हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। महज इंडस्ट्री मे 13 साल बिताने के बाद एक्ट्रेस ने 40 वर्ष की कम उम्र में सिद्धार्थ के अचानक निधन से हर कोई सदमे में हैं। बीते दिन करीब 4 घंटे तक सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर (mortal remains) का पोस्टमार्टम (post mortem) चला था, जिसकी वीडियोग्राफी भी करवाई गई है।

पढ़ें :- Siddharth Shukla निधन के बाद Boman Irani पट टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर इमोशनल हो बोले- उन्होंने कभी शिकायत नहीं की

खबरों की माने तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report) की कॉपी पुलिस को सौप दी गई है। सिद्धार्थ शुक्ला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report) की कॉपी ओशिवारा पुलिस के जांच अधिकारी को सौंपी गई है। पुलिस जल्द ही एक्टर की मौत की वजह को लेकर आधिकरिक बयान जारी कर सकती है। सूत्रों का कहना है कि अस्पताल आज करीब 11 बजे सिद्धार्थ शुक्ला का शव उनके घरवालों को सौपेंगे।

वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukl) का पार्थिव शरीर कूपर अस्पताल से घर ले जाया जाएगा। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में भी रखा जाएगा। आउट तकरीबन 12 बजे ओशिवारा के श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार  किया जाएगा।

 

पढ़ें :- 'सिद्धार्थ मेरा बच्चा' कहते हुए सिद्धार्थ के शव के पास बेसुध चिल्लाती रहीं शहनाज गिल, लगा गहरा सदमा...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...