1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Siddharth Shukla Death: 2021 में इंडस्ट्री में पूरे किए थे 13 साल, बालिका वधू बना गेम चेजिंग सीरियल

Siddharth Shukla Death: 2021 में इंडस्ट्री में पूरे किए थे 13 साल, बालिका वधू बना गेम चेजिंग सीरियल

टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  (Siddharth Shukla)  का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में उन्होंने आखिरी सांस ली। उनकी उम्र महज 40 वर्ष थी। एक्टिंग के दम पर सभी के दिलों पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला  (Siddharth Shukla) कि मौत से पूरी इंडस्ट्री कि एक गहरा सदमा लगा है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  (Siddharth Shukla)  का आज दिल का दौरा (heart attack) पड़ने से निधन (death) हो गया। मुंबई के कूपर हॉस्पिटल (Cooper Hospital) में उन्होंने आखिरी सांस ली। उनकी उम्र महज 40 वर्ष थी। एक्टिंग के दम पर सभी के दिलों पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला  (Siddharth Shukla) कि मौत से पूरी इंडस्ट्री कि एक गहरा सदमा लगा है।

पढ़ें :- Siddharth Shukla's First Death Anniversary : परिवार ने रखी प्रेयर मीट, शहनाज गिल नहीं दिखीं तो भड़के फैंस, किया ट्रोल

पढ़ें :- Celebrities died in the year 2021: किसी की मौत बनी मिस्ट्री तो किसी ने बेहद कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

आपको बता दें,  सिद्धार्थ शुक्ला ने 13 साल के इस सफल सफर में कई बेहतरीन सीरियल में काम कर लिया है। उन्होंने साल 2008 में शो बाबुल का आंगन छूटे ना से अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी।


अगर मॉडलिंग के दिनों में सिद्धार्थ के लुक सुर्खियों में रहते थे तो कैमरे के सामने आने के बाद से उनके शो उन्हें खबरों में रखते हैं।

पढ़ें :- Sidharth के निधन के बाद Shehnaaz Gill का पहला पोस्ट, कहा- तू मेरा है और...

इतना ही नहीं उसके बाद बालिका वधू के रूप में सिद्धार्थ को एक गेम चेजिंग सीरियल में काम करने का मौका मिल गया। उनका शिव वाला रोल इतना लोकप्रिय हुआ कि एक वक्त उन्हें सब उनके असल नाम की जगह इस किरदार वाले नाम से बुलाने लगे।

पढ़ें :- Siddharth Shukla का आखिरी गाना अधूरा इस दिन होगा रिलीज, Sidnaaz की दिखी अधूरी केमेस्ट्री
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...