1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Siddharth Shukla Passes Away : सिद्धार्थ शुक्ला केआखिरी पोस्ट में ये था खास मैसेज, जो निधन से जोड़कर देखा जा रहा है

Siddharth Shukla Passes Away : सिद्धार्थ शुक्ला केआखिरी पोस्ट में ये था खास मैसेज, जो निधन से जोड़कर देखा जा रहा है

बिग बॉस 13 के विजेता (Boss-13 winner) व टीवी जगत में मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने हार्ट अटैक (Heart Attack) की वजह से गुरुवार को दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। उनके निधन की खबर परिवार के साथ साथ उनके दोस्त और फैंस भी गहरे सदमे में हैं। इस बात पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि उनका हीरो सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बिग बॉस 13 के विजेता (Boss-13 winner) व टीवी जगत में मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने हार्ट अटैक (Heart Attack) की वजह से गुरुवार को दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। उनके निधन की खबर परिवार के साथ साथ उनके दोस्त और फैंस भी गहरे सदमे में हैं। इस बात पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि उनका हीरो सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहा।

पढ़ें :- Siddharth Shukla की याद में Vidhyut Jamwal हुए इमोशनल, शेयर किया VIDEO
Jai Ho India App Panchang

पढ़ें :- Siddharth Shukla निधन के बाद Boman Irani पट टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर इमोशनल हो बोले- उन्होंने कभी शिकायत नहीं की

मुंबई के कूपर अस्पताल ने टीवी जगत में मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (TV actor Siddharth Shukla) के निधन की पुष्टि की है। बता दें कि एक्टर का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13  और खतरों के खिलाड़ी 7 के विजेता थे। इस खबर ने हर किसी को अंदर तक हिलाकर रख दिया है। लेकिन इसी बीच उनके तरफ से 3 दिन पहले सोशल मीडिया पर डाला गया एक ऐसा पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसे उनके हार्ट अटैक से जोड़कर देखा जा रहा है। जानें सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  ने ऐसा कौन सा पोस्ट शेयर किया था जो अब सुर्खियों में बना हुआ है।

इसके साथ ही ये खबर सामने आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रात में सोने से पहले एक दवा ली थी, लेकिन वह दवा किस चीज की थी। इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। खबरों की मानें तो रात में सोने से पहले सिद्धार्थ बिल्कुल फिट थे। सामान्य महसूस कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने दवा ली और सुबह उन्हें हार्ट अटैक आ गया जिसके चलते उनका निधन हो गया। आनन फानन में उन्हें कूपर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अब सबके मन में यही सवाल आ रहा है कि सिद्धार्थ को ऐसी कौन सी बीमारी थी, जिसकी वह दवा ले रहे थे? फिलहाल अभी तक इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। सिद्धार्थ के निधन से इंडस्ट्री को लोगों को सदमा लगा है। वहीं उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल भी बदहवास हो चुकी हैं।

सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर उन्होंने शूटिंग भी छोड़ दी है। बता दें कि फैंस के बीच सिद्धार्थ और शहनाज सिडनाज के नाम से मशहूर थे। आज सिद्धार्थ के निधन के बाद ये जोड़ी टूट गई। शहनाज गिल ने बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘सिद्धार्थ के साथ मेरा रिश्ता अलग है। वह मेरी फैमिली की तरह है।

पढ़ें :- मैं उसे आवाजें लगाती रही लेकिन वो बस बेसुध बैठी थी, Jasleen ने बताया Shahnaz का हाल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...