1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Siddharth Shukla Death: फिटनेस के लिए क्रेज़ी थे सिद्धार्थ, अचानक हार्ट अटैक से फैंस को लगा गहरा सदमा

Siddharth Shukla Death: फिटनेस के लिए क्रेज़ी थे सिद्धार्थ, अचानक हार्ट अटैक से फैंस को लगा गहरा सदमा

बिग बॉस 13 के वीनर सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी इंडस्ट्री में 2021 में 13 साल पूरे करने के बाद अचानक हार्ट अटैक से निधन हो जाने से सभी फैंस को गहरा सदमा लगा है यहां तक कई फैंस इस बात पर अभी तक यकीन भी नहीं कर पा रहें हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Siddharth Shukla Death news: बिग बॉस 13 के वीनर सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी इंडस्ट्री में 2021 में 13 साल पूरे करने के बाद अचानक हार्ट अटैक से निधन हो जाने से सभी फैंस को गहरा सदमा लगा है यहां तक कई फैंस इस बात पर अभी तक यकीन भी नहीं कर पा रहें हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

पढ़ें :- Siddharth Shukla निधन के बाद Boman Irani पट टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर इमोशनल हो बोले- उन्होंने कभी शिकायत नहीं की

40 साल कि उम्र में कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम बनाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला अपनी सेहत का खास ख्याल रखते थे। खुद कि फिटनेस के लिए सिद्धार्थ शुक्ला रोज जिम जाते थे।

पढ़ें :- मैं अब कैसे जिऊंगी पापा... वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़कर चला गया, रो-रो कर शहनाज गिल का हुआ बुरा हाल

कुछ दिनो पहले एक इंटरव्यू में बताया था- वह जिम के साथ-साथ अपनी डाइट का भी खास ख्याल रखते थे। वह रोजाना सुबह नाश्ते में अंडे खाते थे। जिम में एक्सरसाइज में सिद्धार्थ रोजाना कार्डियो भी करते थे।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...