बिग बॉस-13: घर से बेघर होते सिद्धार्थ डे ने इन कंटेस्टेंट्स को लेकर कही ये बात

बिग बॉस-13: घर से बेघर होते सिद्धार्थ डे ने इन कंटेस्टेंट्स को लेकर कही ये बात
बिग बॉस-13: घर से बेघर होते सिद्धार्थ डे ने इन कंटेस्टेंट्स को लेकर कही ये बात

मुंबई। टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं मंगलवार को बिग बॉस ने घरलावों को मिड नाइट एविक्शन का सरप्राइज दिया जिसमें राइटर सिद्धार्थ डे बिग बॉस के घर से बेघर हो गए। दरअसल सिद्धार्थ डे को सबसे कम वोट मिलने की वजह से एलिमिनेट होना पड़ा। शो में सिद्धार्थ डे का 31 दिनों का यह सफर विवादों से भरा रहा। आइए जानते हैं घर से बेघर होते ही सिद्धार्थ डे ने बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर क्या कहा…..

Siddhartha Dey Wants This Bigg Boss 13 Contestant To Win :

शो से एविक्ट होने के बाद सिद्धार्थ ने बताया कि वे शहनाज गिल को विनर बनते देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा- मैंने शो में शहनाज को एविक्ट होने से भी बचाया था, वे नॉर्थ से आई अकेली कंटेस्टेंट थी। अबू मलिक और मैं दोनों चाहते थे कि शहनाज शो जीते और अभी भी हम यही चाहते हैं।

वैसे तो सिद्धार्थ ने टास्क के दौरान शहनाज के कैरेक्टर पर अंगुली उठाई थी, उनके लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया था और उनकी ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने के लिए होस्ट सलमान खान ने उन्हे डांटा भी था। याद दिला दें कि पिछले वीकेंड के वार में सलमान खान ने शहनाज का सपोर्ट करते हुए सिद्धार्थ को खूब लताड़ा भी था।

सलमान खान से डांट के सवाल पर सिद्धार्थ ने कहा- सलमान मुझे जानते हैं। उन्होंने मुझे जो भी कुछ कहा वो मेरे भले के लिए था। आप उन्हीं को डांटते हो जिनकी चिंता करते हो। बता दें, घर में सिद्धार्थ डे की रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, पारस छाबड़ा, देवोलीना भट्टाचार्जी संग अच्छी दोस्ती थी। सिद्धार्थ के एविक्ट होने से छाबड़ा ग्रुप का एक मेंबर कम हो गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ डे पेशे से राइटर हैं, उन्होंने कई शोज के लिए काम किया है। सिद्धार्थ डे सलमान खान को बिग बॉस में आने से पहले जानते थे और वे सलमान खान के साथ काम भी कर चुके हैं।

मुंबई। टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं मंगलवार को बिग बॉस ने घरलावों को मिड नाइट एविक्शन का सरप्राइज दिया जिसमें राइटर सिद्धार्थ डे बिग बॉस के घर से बेघर हो गए। दरअसल सिद्धार्थ डे को सबसे कम वोट मिलने की वजह से एलिमिनेट होना पड़ा। शो में सिद्धार्थ डे का 31 दिनों का यह सफर विवादों से भरा रहा। आइए जानते हैं घर से बेघर होते ही सिद्धार्थ डे ने बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर क्या कहा..... शो से एविक्ट होने के बाद सिद्धार्थ ने बताया कि वे शहनाज गिल को विनर बनते देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा- मैंने शो में शहनाज को एविक्ट होने से भी बचाया था, वे नॉर्थ से आई अकेली कंटेस्टेंट थी। अबू मलिक और मैं दोनों चाहते थे कि शहनाज शो जीते और अभी भी हम यही चाहते हैं। वैसे तो सिद्धार्थ ने टास्क के दौरान शहनाज के कैरेक्टर पर अंगुली उठाई थी, उनके लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया था और उनकी ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने के लिए होस्ट सलमान खान ने उन्हे डांटा भी था। याद दिला दें कि पिछले वीकेंड के वार में सलमान खान ने शहनाज का सपोर्ट करते हुए सिद्धार्थ को खूब लताड़ा भी था। सलमान खान से डांट के सवाल पर सिद्धार्थ ने कहा- सलमान मुझे जानते हैं। उन्होंने मुझे जो भी कुछ कहा वो मेरे भले के लिए था। आप उन्हीं को डांटते हो जिनकी चिंता करते हो। बता दें, घर में सिद्धार्थ डे की रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, पारस छाबड़ा, देवोलीना भट्टाचार्जी संग अच्छी दोस्ती थी। सिद्धार्थ के एविक्ट होने से छाबड़ा ग्रुप का एक मेंबर कम हो गया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ डे पेशे से राइटर हैं, उन्होंने कई शोज के लिए काम किया है। सिद्धार्थ डे सलमान खान को बिग बॉस में आने से पहले जानते थे और वे सलमान खान के साथ काम भी कर चुके हैं।