1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. पंकज बत्रा की पंजाबी फिल्म ‘फुफ्फड़ जी’ में जस्सी गिल के साथ नज़र आएंगी सिद्धिका शर्मा

पंकज बत्रा की पंजाबी फिल्म ‘फुफ्फड़ जी’ में जस्सी गिल के साथ नज़र आएंगी सिद्धिका शर्मा

अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा ने पहले भी पर्दे पर अपनी छाप छोड़ी है और उनकी पहली पंजाबी फिल्म ' फुफ्फड़ जी' की शूटिंग जारी है। उनके पिछले सिंगल्स 'सौ सौ वारी खत लिखे' जिसमे वह ओंकार कपूर के साथ नज़र आयी है और 'ना जी ना' में हार्डी संधू के साथ भी नज़र आ चुकी है। 'फुलकारी', "लव कॉन्कर्स" और "तौबा तौबा" इन सरे गानो को लोगो का बहुत प्यार मिला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा ने पहले भी पर्दे पर अपनी छाप छोड़ी है और उनकी पहली पंजाबी फिल्म ‘ फुफ्फड़ जी’ की शूटिंग जारी है। उनके पिछले सिंगल्स ‘सौ सौ वारी खत लिखे’ जिसमे वह ओंकार कपूर के साथ नज़र आयी है और ‘ना जी ना’ में हार्डी संधू के साथ भी नज़र आ चुकी है। ‘फुलकारी’, “लव कॉन्कर्स” और “तौबा तौबा” इन सरे गानो को लोगो का बहुत प्यार मिला है।

पढ़ें :- पंजाबी फिल्म फुफड़ जी के सेट से एक्ट्रेस Sidhika Sharma का फर्स्ट लुक हुआ वायरल

 

सिद्धिका शर्मा की पहली पंजाबी फिल्म ‘फुफ्फड़ जी’ की शूटिंग फिलहाल चल रही है, जिसका निदेशक पंकज बत्रा कर रहे हैं और कलाकारों में गुरनाम भुल्लर और बिन्नू ढिल्लों शामिल हैं। पता चला है कि सिद्धिका शर्मा पंजाब के सेंसेशन जस्सी गिल के साथ नजर आएंगी। सिद्धिका शर्मा को स्पष्ट रूप से एक दुल्हन के रूप में देखा जायेगा क्योंकि वह शादी की पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही है, जो चमकीले लाल रंग का एक सलवार सूट है, जिसके सर पर एक दुपट्टा है, जिसमें सोने की सीमाएं हैं।

आभूषणों पर जोड़ने के लिए चूड़ा लताखान के साथ मांग टिक्का और चूड़ियां हैं जिसे ज्यादातर पंजाबी दुल्हनें पहनती हैं। जबकि जस्सी गिल को पगड़ी और बकाइन शर्ट पहने देखा गया है। सिद्धिका शर्मा और जस्सी गिल एक-दूसरे को गले लगे हुए हैं और दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ बहुत अच्छी लग रही है। पंजाबी संगीत उद्योग में एक छाप छोड़ने के बाद, चंडीगढ़ की लड़की पंजाबी फिल्म “फुफ्फड़ जी” में शुरुआत करने के लिए उत्साहित है। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में सोनू सूद के साथ एक डेयरी ब्रांड के विज्ञापन में अभिनय किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...