1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सोनू सूद के साथ छोटे पर्दे के पर नज़र आएंगी सिद्धिका शर्मा, अभिनेता को लेकर कहीं ये बातें…

सोनू सूद के साथ छोटे पर्दे के पर नज़र आएंगी सिद्धिका शर्मा, अभिनेता को लेकर कहीं ये बातें…

अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा (Siddhika Sharma) ने पहले ही पर्दे पर अपनी छाप छोड़ी है और पंकज बत्रा (Pankaj Batra) द्वारा निर्देशित जस्सी गिल के साथ पंजाबी फिल्म 'फुफ्फडजी' से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री को ओमकार कपूर के साथ 'सौ सौ वारी खत लिखे' में देखा गया था। उनके पिछले सिंगल हिट रहे हैं, 'ना जी ना' हार्डी संधू के साथ, उसके बाद 'फुलकारी', "लव कॉन्कर्स", और "तौबा तौबा"।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा (Siddhika Sharma) ने पहले ही पर्दे पर अपनी छाप छोड़ी है और पंकज बत्रा (Pankaj Batra) द्वारा निर्देशित जस्सी गिल के साथ पंजाबी फिल्म ‘फुफ्फडजी’ से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री को ओमकार कपूर के साथ ‘सौ सौ वारी खत लिखे’ में देखा गया था। उनके पिछले सिंगल हिट रहे हैं, ‘ना जी ना’ हार्डी संधू के साथ, उसके बाद ‘फुलकारी’, “लव कॉन्कर्स”, और “तौबा तौबा”।

पढ़ें :- मुश्किलों में पड़े Sonu Sood, IPC की धारा 188 के तहत FIR दर्ज

अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा (actress siddhika sharma) को दूसरी बार सोनू सूद (Sonu Sood)  के साथ देखा गया है, क्योंकि वे फराह खान (Farah Khan) द्वारा निर्देशित एक नए प्रकल्प की शूटिंग कर रहे हैं। सोनू सूद (Sonu Sood)  के जन्मदिन के अवसर पर, सिद्धिका शर्मा (Siddhika Sharma) ने उनके साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। वह कहती हैं कि, “सोनू सर और मैंने अभी फराह खान द्वारा निर्देशित एक प्रकल्प की शूटिंग की है।

पहले, हमने एक डेरी प्रोडक्ट के प्रकल्प पर एक साथ काम किया था। उनके साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था।” इसके साथ ही सोनू सूद (Sonu Sood) के स्वभाव को लेकर उन्होंने कहा कि, “यह सोनू सर का स्वभाव है कि वह उनसे मिलने वाले सभी लोगों के लिए एक आरामदायक वातावरण बनाते है, उन्होंने लोगों की इतनी मदद की है की वे एक सच्चे नायक हैं।

15—16 घंटे तक सीन शूटिंग करने के बावजूद, वह सुनिश्चित करते हैं कि कोई भी सेट पर निराश न हो, अभिनेताओं से लेकर लाइटमैन से लेकर स्पॉट दादा तक सभी के साथ समान व्यवहार किया जाए। बता दें कि, सिद्धिका शर्मा जल्द ही अपनी रोमांचक और आने वाले प्रोजेक्ट्स की घोषणा करेंगी।

पढ़ें :- Sonu Sood ने किया बहन का सपोर्ट, बोले-बीजेपी निशाना नहीं साधेगी मै...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...