1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Siddika Sharma और Kushal Tandon ‘याद जब आती है’ सॉन्ग में आएंगे नजर, एक्टर ने शेयर किया Experience

Siddika Sharma और Kushal Tandon ‘याद जब आती है’ सॉन्ग में आएंगे नजर, एक्टर ने शेयर किया Experience

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सिद्धिका शर्मा (Sidhika Sharma) ने अपने अभिनय की शुरुआत के बाद अपने मनमोहक अदाएं और रूप से सभी के दिलो पर कब्जा कर लिया है। अभिनेत्री ने अपने आकर्षक व्यक्तित्व के साथ सुर्खियों में रहना सुनिश्चित किया है। पंजाब की रहने वाली, सिद्धिका शर्मा (Sidhika Sharma)  ने कुछ अद्भुत संगीत वीडियो प्राप्त किए हैं और कई प्रसिद्ध हस्तियों के साथ भी काम किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस सिद्धिका शर्मा (Sidhika Sharma) ने अपने अभिनय की शुरुआत के बाद अपने मनमोहक अदाएं और रूप से सभी के दिलो पर कब्जा कर लिया है। अभिनेत्री ने अपने आकर्षक व्यक्तित्व के साथ सुर्खियों में रहना सुनिश्चित किया है। पंजाब की रहने वाली, सिद्धिका शर्मा (Sidhika Sharma)  ने कुछ अद्भुत संगीत वीडियो प्राप्त किए हैं और कई प्रसिद्ध हस्तियों के साथ भी काम किया है।

पढ़ें :- Urfi Javed को पड़ा जोर दार मुक्का, काली आंख के साथ शेयर की तस्वीर

इसके अलावा एक्ट्रेस ने जस्सी गिल के साथ फुफदजी से अपना डेब्यू किया था। सिद्धिका (Sidhika Sharma) अपना मार्ग प्रशस्त करने और अपने आकर्षक व्यक्तित्व के कारण सुर्खियों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक्ट्रेस के लिए एक बार फिर से अपने सभी प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्यजनक है क्योंकि वह जल्द ही कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के साथ साल के सबसे रोमांटिक लेकिन दिल तोड़ने वाले गीतों में से एक ‘याद जब आती है’ में नजर आने वाली हैं।

गाने पर और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करने पर, सिद्धिका ने कहा, “जिस दिन मैंने गीत और स्क्रिप्ट को सुना, वास्तव में इसके बोल और इसकी कहानी के कारण मेरा दिल धड़क गया, और अब जब मैं गीत और तरीका देखती हूं। यह वास्तव में बहुत ही दिल को छू लेने वाला है, वास्तव में कुशाल (Kushal Tandon) एक अभूतपूर्व अभिनेता हैं और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया, मुझे उम्मीद है कि एक बार गाना निकल जाने के बाद, दर्शक वास्तव में इसे पसंद करेंगे और इस नई जोड़ी को स्वीकार करेंगे।

अपने दर्शकों को मुझे देखने और गाने के लिए अपने प्यार की बौछार करने का इंतजार नहीं करना चाहिए क्योंकि यह गीतों की भावनाओं का एक पूर्ण मिश्रण है जहां कभी-कभी यह आपको मुस्कुराएगा और फिर अगले पल आंसुओं में, यह दिल तोड़ने वाली कहानी के लिए एक प्रतियोगिता है अभी तक रोमांटिक गाना ‘अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा ने कहा’ हम इस उत्कृष्ट नई जोड़ी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं जो जल्द ही इस गाने के साथ हमारे दिलों पर राज करेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SIDHIKA (@sidhikasharma)


काम के मोर्चे पर, सिद्धिका शर्मा को ओमकार कपूर के साथ ‘सौ सौ वारी खाट लिखे’ में देखा गया था सिद्धिका शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में पर्दे पर दिखाई देंगी जिसका वह जल्द ही खुलासा करेंगी। इस अभिनेता के लिए कई और परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

पढ़ें :- Alia Bhatt ब्लैक आउट में हुई स्पॉट, तो फैन्स बोले - कृति सेनॉन का प्लाजो...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...