डायरेक्टर ने कई बार कट बोला, फिर भी किस करते रहे सिद्धार्थ-जैकलीन

मुंबई। बॉलिवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की अपकमिंग फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ की शूटिंग के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ कि सेट पर खड़े सभी लोग दंग रह गए। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन का एक किसिंग सीन फिल्माया जा रहा था। किसिंग सीन पूरा होने के बाद कई बार कहा कट… कट… कट बोलने के बावजूद सिद्धार्थ-जैकलीन किरदार में इस कदर खो गये कि दोनों किस करने में मस्त रहे।

इस मामले की पोल खुलती देख जैकलीन विचलित हो गईं और उन्होंने इस सीन की सच्चाई बताते हुए कहा कि उस सीन के दौरान फिल्म के डायरेक्टर किसिंग सीन को कई एंगल से शूट कर रहे थे और इसलिए वह बार-बार कट कह रहे थे। हालाकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के दौरान ऐसे कई वाकैय सामने आ चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग }

दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना जब भी किसी फिल्म की शूटिंग करते थे तो वे किरदार में इतना खो जाते थे कि सबकुछ एक्टिंग न होकर सचमुच रियल लगता था। 70 के दशक की बात है कि विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड फिल्म ‘प्रेम धरम’ की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान विनोद खन्ना को डिंपल कपाड़िया को किस करना था। इस दौरान विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया किसिंग सीन करते वक्त किरदार में इतना खो गए कि डायरेक्टर महेश भट्ट ने दौड़कर पास जाकर चिल्लाकर कट कहा। उनका कट सुनने के बाद विनोद खन्ना ने डिंपल को छोड़ा।

{ यह भी पढ़ें:- मोनालिसा ने बताया Bigg Boss 11 के विनर का नाम, वायरल हुआ था ये वीडियो }

Loading...